Saturday, May 25, 2024
spot_img
Homeराजनीतिआप विधायक पर एएसआई को धमकाने का आरोप

आप विधायक पर एएसआई को धमकाने का आरोप

केजरीवाल सरकार एक बार फिर से विवादों में है। लगता है आम आदमी पार्टी की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। रविवार रात एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची| आम आदमी पार्टी  की विधायक सरिता सिंह पर दिल्ली पुलिस के एक एएसआई ओमपाल आरोप लगाया  है की उन्होंने उसके साथ बदसलूकी और हाथापाई की और उनके ड्राइवर ने ओमपाल के  ऊपर गाडी चढ़ाने की भी कोशिश की क्योंकि ओमपाल ने उन्हे  गाडी कार पार्किंग में पार्क करने को कहा जिस से नाराज़ हो कर ड्राइवर ने बदसलुकी की।

 

आरोप है की भजनपुरा इलाके में रविवार रात एक शादी समारोह में शिरक्त करने पहुंची सरिता सिंह अपनी कार से समारोह स्थल पहुंची। सरिता का कार ड्राइवर  कार को सड़क पर ही पार्क करने लगा था  वंहा  इंतजाम में लगे भजनपुरा थाने के एएसआई ओमपाल ने कार पार्क करने का विरोध किया। जब ड्राइवर को कार पार्किंग में लगाने को कहा गया जब वह कार बैक कर रहा था तो उसने एक बाइक में टक्कर मार दी और गाडी ओमपाल पर चढ़ाने की कोशिश की इसका विरोध करने पर ड्राइवर ने ओमपाल से बदसुलूकी करनी  शुरू कर दी तभी कुछ देर बाद सरिता भी कार से उतरी और एएसआई ओमपाल को ही धमकाने और हाथापाई करने लगी।

 

सरिता सिंह का कहना है की उन्होंने ओमपाल के साथ कोई हाथापाई और बदतमीज़ी नहीं की है उन पर गलत आरोप लगाया जा रहा है वंही सरिता का कहना है की आरोपी पुलिसकर्मी ने कार रुकते ही गाली देकर वंहा से कार हटाने के लिए कहा इसके बाद वह कार से उतरकर उससे बात करने लगी। मामले को बढ़ता देख वंहा जमा हुई भीड़ ने बीच बचाव किया। एएसआई की शिकयात पर सरिता सिंह और चालक पर विभिन्नं आईपीसी की धाराओ 506 ,279 ,186 ,34 के तहत मामला दर्ज़ कर लिया है। दिल्ली पुलिस अब इस पूरे मामले की तफ्तीश में लगी है।

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments