Tuesday, April 30, 2024
spot_img
HomeअपराधKejriwal update | केजरीवाल से मिलकर बोले भगवंत मान , कहा जेल से...

Kejriwal update | केजरीवाल से मिलकर बोले भगवंत मान , कहा जेल से चलेगी सरकार , हर हफ्ते दो-दो मंत्री जेल में मिलकर देंगे रिपोर्ट 

– दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

दिल्ली। आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से जेल में मिलकर बहार आये पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और सांसद संदीप पाठक ने साफ़ किया की दिल्ली सरकार जेल से ही चलेगा। उन्होंने इसके लिए पूरा रोड मैप तैयार कर लिया है। राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने कहा की दिल्ली के दो मंत्री हर हफ्ते केजरीवाल से मिलाने जेल जायेंगे और साड़ी रिपोर्ट देकर वहीँ से डिशनिर्देश भी हासिल करेंगे। दिल्ली की जनता को सभी सुविधाएं पहले की तरह मिलती रहेंगी। इसकी जानकार संदीप पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि जेल में के निर्देश मुखयमंती के साथ ऐसा सलूक हो रहा है जैसे वह बहुत बड़े अपराधी या आंतक वादी हो। उन्हें जेल मैनुअल के अनुसार सामान्य कैदियों को मिलाने वाली सुविधाएं भी नहीं मिल रही है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा की जब पी.चिदंबरम से मिलने सोनिया गांधी जाती थी रो उन्हें अलग से कमरे में मिलाने दिया जाता था। लेकिन आज जब वे उनसे मिले तो ठीक से उनका चेहरा भी नहीं देख सके। वे एक शीशे के  दूसरी तरफ थे।  शीशा गंदा होने की वजह से चेहरा साफ़ नजर नहीं आ रहा था। 

इससे पहले जेल से बाहर आकर  उन्होंने पत्रकारों को कहा उनसे मिलाकर जब उन्होंने उनका हाल पूछा तो उन्होंने इस बात पर ध्यान देने के बजाय वे पंजाब और  दिल्ली की जनता के बारे में ही पूछताछ करते रहे।उन्होंने बिजली पानी , शिक्षा स्वास्थ्य आदि की व्यवस्था के बारे में पूछा।साथ ही निर्देश दिया वे जनता को जो सुविधाएँ मिल रहे है उसमें कोई भी कमी नहीं आनी चाहिए। भगवंत मान और संदीप पाठक ने कहा वे उनसे बार बार उनका हाल पूछ रहे थे लेकिन वे अपना हाल बताने के बजाय केवल जनता का हाल ही पूछ रहे थे। बकौल भगवंत मान ” वे यह सुनकर बहुत भावुक हो गए। संदीप पाठक ने कहा की केजरीवाल ने सभी विधायकों को भी निर्देश दिया है कि वे अपने अपने इलाके में घर घर जाकर लोगों से मिले। उनकी समस्याओं को सुनें और उन्हें भरोसा दें कि आम आदमी पार्टी के रहते उन्हें किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। साथ ही यह भी भरोसा दिया कि जैसे ही वे बहार आएंगे महिलाओं को हर महीने एक हज़ार रुपये योजना को तुरंत लागू करेंगे। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments