Thursday, May 23, 2024
spot_img
Homeअपराधखूबसूरती और सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का...

खूबसूरती और सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

ब्लैकमेलिंग के आरोप में तिन गिरफ्तार
ब्लैकमेलिंग के आरोप में तिन गिरफ्तार

नई दिल्ली-उत्तर पश्चिमी दिल्ली में हनी ट्रैप के नाम पर लोगों से मोटी रकम वसूलने वाले गैंग का पर्दाफाश हुआ है। इस गैंग ने adultfriendfinder.com नाम की वेबसाइट के ज़रिए लड़कियों से पुरुष की दोस्ती करवाई जाती थी। बाद में पुरुष को ब्लैकमेल किया जाता था।ब्लैकमेल कर पुरुषों से मोटी रकम भी वसूली जाती थी।इस गैंग ने प्राइवेट विमान के पायलट को भी फंसा कर 9.70 लाख वसूल लिए।जिसके बाद पायलट ने मौर्या एन्क्लेव थाने में 16 मार्च को शिकायत दर्ज़ करवाई थी।जिसके बाद कार्रवाई करते हुए स्पेशल स्टाफ ने ब्लैकमेल में शामिल तिन आरोपी को पकड़ लिया।तीनो आरोपी दिल्ली होम गार्ड में रह चुके है।
इस गैंग की पोल तब खुली जब इस गैंग ने लगातार पायलट को ब्लैकमेल कर रहा था।गैंग ने पायलट से 9.70 लाख वसूल भी चूका था।पुलिस को जब इस गैंग के बारे में सुचना मिली तो स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर अरुण कुमार और उनकी टीम ने तीनों आरोपी जगतिंदर सिंह अलियास ज़िम्मी , जितेन्देर अलियास प्रिन्स और सुंदर लाल को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस अभी भी इन गिरोह का साथ देने वाली लड़कियों की तलाश कर रही है और लगातार इन लोगों से पूछताछ जारी है।
पुलिस के आला अधिकारी के मुताबिक तीनो आरोपी पहले दिल्ली होमगार्ड के जवान रह चुके है।जिसकी वजह से पुलिस कैसे काम करती है वो इन्हे पता था। ये गैंग पहले आरोपी को फंसाती थी और फिर उन्हें ब्लैकमेल करती थी और रकम वसूलती थी।इस गैंग के शिकार कई लोग हुए होंगे लेकिन इस तरह के मामले लोग पुलिस के सामने लाने से कतराते है। जिसकी वजह से ये गैंग बहुत से लोगों को चुना लगा चूका होगा।ये गैंग ने कितने लोगों को चुना लगाया है इसका पता तो पूरी जाँच के बाद ही पता चल पाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments