Monday, September 23, 2024
spot_img
Homeअन्यदिल्ली से सटे फरीदाबाद से नाबालिक बच्चों के अभिभावकों को झकझोर देने...

दिल्ली से सटे फरीदाबाद से नाबालिक बच्चों के अभिभावकों को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है |

मनोज सूर्यवंशी, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली से सटे फरीदाबाद से नाबालिक बच्चों के अभिभावकों को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची ने प्यार में धोखा खाने के बाद मौत को गले लगा लिया। इसका खुलासा उसके पास से बरामद सुसाइड नोट से हुआ है । फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

12 वर्षीय नाबालिग बच्ची ने लगाया मौत को गले

यह खबर आपको झकझोर देने के लिए काफी है इतनी छोटी बच्ची ने प्यार में धोखा खाने के बाद मौत को गले लगा लिया । यही सोचने वाली बात है कि आखिर इस नई जनरेशन को क्या हो रहा है किस ओर जा रही है नई जनरेशन ,इस सोच के पीछे वजह क्या है । जिस उम्र में बच्चे-बच्चियों को अपने माँ बाप का भरपूर प्यार मिलता है वो बच्ची दूसरे के प्यार में कैसे बहक गई। जिस उम्र के बच्चों को खेलकूद और पढ़ाई में मन लगाना चाहिए उस उम्र में बच्चे आत्म हत्या जैसे कदम को आखिर कैसे और क्यों उठा रहे है। क्या समाज बदल गया है या टीवी और इंटरनेट इसके लिए जिम्मेदार है । ये खबर देखने के बाद हर माँ – बाप ये सोचने पर मजबूर होंगे कि आखिर किसको माने इसका जिम्मेदार ।

तस्वीरों में इस बच्ची के मासूम चेहरे को देखकर आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे की इस बच्ची ने प्यार में नाकाम होने के बाद मौत को गले लगा लिया । यह वही बच्ची है जो फरीदाबाद के बल्लभगढ़ इलाके में अपने माता पिता के साथ रहती थी जिसे अपने पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिक बच्चे से प्यार हो गया और यह उसके प्यार में बह गई । बच्ची ने सुसाइड नोट में खुलासा करते हुए लिखा है कि वह पड़ोस में रहने वाले हम उम्र एक बच्चे से प्यार करती थी लेकिन वह बच्चा किसी और से प्यार करता था। इसी से नाराज होकर उसने फांसी के फंदे को गले लगा लिया और मौत की आगोश में समा गई। बच्ची के पिता के मुताबिक उन्हें इस मामले की जानकारी बच्ची के पास मिले एक सुसाइड नोट से हुई है। आइए सुनाते हैं क्या कहना है बच्ची के पिता का।

एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची ने प्यार में धोखा मिलने के बाद आत्महत्या की है। इसका खुलासा उसके पास बरामद हुए सुसाइड नोट से हुआ है।उन्होंने इस मामले में एफ आई आर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है जो भी कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments