Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में भगवान परशुराम की आरती का किया गया शुभारंभ

फरीदाबाद में भगवान परशुराम की आरती का किया गया शुभारंभ

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद में अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा द्वारा भगवान परशुराम की आरती का शुभारंभ किया गया जिसमें मुख्य अतिथि पंडित सुरेंद्र शर्मा बबली ने रिबन काटकर आरती का शुभारंभ किया।

दिखाई दे रहा यह नजारा सेक्टर 12 का हैं जहाँ अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा बबली ने भगवान परशुराम की आरती का ब्राह्मण सभा के यूट्यूब चैनल पर लांच किया। भगवान परशुराम की आरती को स्वयं सुरेंद्र शर्मा ने लिखा और संगीत दिया है।

आरती लांच के मौके पर सुरेंद्र शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भगवान परशुराम की आरती को सरल शब्दों में गाकर मधुर व मधुर संगीत दिया हैं। इससे पहले भगवान परशुराम जी गयाी थाी, वो बहुत कठिन थी, इस आरती को जिस तरह से लिखा गया है उससे कोई भी भगवान परशुरामजी की महिमा का गुणगान कर सकता है। साथ कि उन्हौनें कहा कि अब इस आरती को ज्यादा से ज्यादा लोग गा सकेंगे और सनातन धर्म परंपरा को बढ़ा सकेंगे। ताकि ज्यादा से ज्यादा वक्त इसका लाभ उठा सकें बबली ने बताया कि सनातन धर्म बहुत पुराना और सोहर सिखाने वाला है। सनातन धर्म में इसी तरह की हिंसा भेदभाव या उस नीच का कोई स्थान नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments