Wednesday, May 1, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़एनजीटी की हाई लेवल कमेटी ने किया फरीदाबाद का दौरा

एनजीटी की हाई लेवल कमेटी ने किया फरीदाबाद का दौरा

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। एनजीटी की हाई लेवल कमेटी ने आज फरीदाबाद का दौरा किया, इस दौरान नगर निगम द्वारा बनाई गई फरीदाबाद 311 ऐप्प का पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस प्रीतम पाल और हरियाणा की पूर्व चीफ सेक्रेटरी उर्वशी गुलाटी ने ऐप को लांच किया। नगर निगम द्वारा बनाए गए, इस ऐप में फरीदाबाद की जनता को वह तमाम सुविधाएं मिलेंगी जो नगर निगम से संबंधित हैं। किसी भी तरह की शिकायत इस ऐप पर कर सकते हैं।

पूर्व जस्टिस प्रीतम पाल ने कहा कि फरीदाबाद के लिए यह एक बेहतर ऐप साबित होगा। जनता की समस्याएं इस ऐप के माध्यम से निपटेंगी। निगम कमिश्नर यशपाल यादव द्वारा बनवाए गए इस ऐप में फरीदाबाद की समस्याओं से जुड़ी हुई तमाम वे चीजें होंगी।


पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट कोर्ट के पूर्व जस्टिस एवं एनजीटी हाई लेवल के कमेटी के चेयरमैन प्रीतम पाल और हरियाणा की पूर्व चीफ सेक्रेटरी उर्वशी गुलाटी ने इस बीच शहर की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। जिसमें काफी हद तक टीम संतुष्ट नजर आए। इस दौरान नगर निगम द्वारा बनाई गई फरीदाबाद 311 ऐप को लांच किया। इस ऐप के जरिए शहर की जनता अपनी शिकायतों यहां दर्ज करा सकती है इसी ऐप के माध्यम से उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments