Sunday, September 22, 2024
spot_img
Homeराजनीतिशिवचरण गोयल ने मानसरोवर गार्डन में किया सीवर लाईन का उद्घाटन

शिवचरण गोयल ने मानसरोवर गार्डन में किया सीवर लाईन का उद्घाटन

पत्रिका संवाददाता,

मानसरोवर गार्डन।  मोती नगर विधानसभा के लोकप्रिय विधायक शिवचरण गोयल ने एफ 51 से एफ 45 मानसरोवर गार्डन तक नई सीवर लाईन डलवाने के कार्य का उद्घाटन नारियल अर्पण कर के किया। सभी लोगो ने विधायक जी का फूल-माला पहना कर उनका स्वागत किया।

यहाँ के निवासियों ने हमें बताया कि इस सीवर लाईन के डल जाने से क्षेत्र के सभी लोगों को फायदा पहुंचेगा लोगों के घरों में पानी चला जाता था। सभी लोगो ने इस कार्य के लिए  विधायक गोयल जी का आभार प्रगट किया। यह कार्य विधायक शिवचरण गोयल के विधायक निधि व दिल्ली जल बोर्ड विभाग द्वारा किया गया।

जिसमे विधायक शिवचरण गोयल जी ने आरडब्लूए के सभी पदाधिकारीगण व क्षेत्र के निवासियों को सम्बोधित करते हुए कहाँ की माननीय दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के दिल्ली मॉडल को साकार करते हुए मोती नगर विधानसभा के सभी क्षेत्रों में दिल्ली जल बोर्ड द्वारा सीवर लाईन डलवाने का कार्य बड़ी तेजी से किया जा रहा है। ताकि सभी लोगों को सीवर से सम्बंधित किसी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े।

उन्होंने आगे बताया की दिल्ली सरकार ने दिल्ली के निवासियों के लिए जल बोर्ड द्वारा सीवर के कनेक्शन निःशुल्क कर दिए है। जिससे आम जनता को इसका काफी लाभ मिलेगा। पहले पानी के कनेक्शन साथ-साथ सीवर का शुल्क भी लोगों को भरना पड़ता था लेकिन अब लोगों को इसे भरने की जरूत नहीं है। उद्घाटन में मोती नगर विधानसभा के सभी कर्मठ कार्यकर्ता मौजूद थे।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments