Sunday, May 5, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली सरकार को हाई कोर्ट की फटकार, जल्द मिलेगी MCD कर्मचारियों को...

दिल्ली सरकार को हाई कोर्ट की फटकार, जल्द मिलेगी MCD कर्मचारियों को सेलरी

जूही तोमर, संवाददाता

नई दिल्ली।। MCD कर्मचारियों के बकाया वेतन और पेंशन मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है। हाईकोर्ट ने कहा कि हम देख सकते हैं कि किस तरह से सरकार राजनेताओं की तस्वीरों के साथ अखबारों में पूरे पन्ने का विज्ञापन देती हैं। वहीं दूसरी तरफ कर्मचारियों की सैलरी तक नहीं दी जाती है।

हाईकोर्ट ने तल्ख टिप्पणी में कहा कि क्या यह अपराध नहीं है कि ऐसे मुश्किल वक्त में भी आप पैसा विज्ञापन पर खर्च कर रहे हैं। अगर आप इन कर्मचारियों को तय वक्त पर तनख्वाह देते तो आपका कहीं ज्यादा नाम हो सकता है। कोर्ट ने आदेश दिया है कि आज ही सभी सफाई कर्मचारियों को मार्च तक का वेतन तुरंत दिया जाए। कोर्ट ने सभी एमसीडी को कहा कि अब आगे तनख्वाह देने के लिए एक्सटेंशन नहीं दी जा सकती। इस मसले पर दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘MCD कर्मचारियों को वेतन न देने पर High Court ने फिर एक बार अरविंद केजरीवाल सरकार को फटकार लगाई है, ये भाजपा की जीत है। एक ओर आर्थिक तंगी का बहाना बनाकर MCD का फंड रोक रखा है, दूसरी तरफ हर रोज फुल पेज का विज्ञापन दे रहे हैं।

AAP को 24घंटे के अंदर MCD का बकाया रिलीज करना चाहिए.’ भाजपा ने केजरीवाल से मांग की है कि मुख्यमंत्री जी, अब तो शर्म करो और 24 घंटे में निगम का फंड रिलीज करो। BJP का कहना है कि निगम कर्मचारियों को वेतन न देने पर हाई कोर्ट ने फिर एक बार केजरीवाल सरकार को फटकार लगाई है, ये भाजपा की जीत है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments