Sunday, September 8, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़भारत को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में काम कर रहा है जीआईबीएफ:...

भारत को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में काम कर रहा है जीआईबीएफ: रामदास अठावले

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली। कांस्टिट्यूशन क्लब आफ इंडिया नई दिल्ली में ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम द्वारा नेशनल अवार्ड 2021 बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले मौजूद रहे। इस कार्यक्रम का मकसद कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बाद एमएसएमई सेक्टर के बिजनेसमैन को मोटिवेशन देना और सपोर्ट करना है।

ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोजगार और व्यापार को बढ़ावा देने का काम कर रहा है। इस अवसर पर भारतीय बाजार पर चर्चा करने के लिए करीब 5 से ज्यादा देशों के राजदूत कार्यक्रम में शामिल हुए। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम भारत के बिजनेस में बहुत अच्छी प्रगति करने वाले बिजनेसमैन और अलग-अलग क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों को अवार्ड दिया है। यह बहुत अच्छी बात है करोना के समय में बहुत ही कठिन परिस्थिति में हम लोग आगे जा रहे हैं लिहाजा ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम के प्रेसिडेंट ने बहुत अच्छा काम किया है और मैं सारे एंबेसडर और अवॉर्डी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं।

ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम के प्रेसिडेंट डॉक्टर जितेंद्र जोशी ने कहा कि जी आईबीएफ का मुख्य उद्देश्य भारत सरकार के आत्मनिर्भर भारत बनाने के सपने को साकार करना है। इसके लिए लगातार हम प्रयासरत हैं और भारत में जो भी एमएसएमई सेक्टर के बिजनेसमैन है उन्हें कोरोना जैसी महामारी और लॉकडाउन के जैसी कठिन परिस्थिति के बाद मोटिवेशन और सपोर्ट करना हमारा उद्देश्य है। कार्यक्रम में जीआईवीएफ की डायरेक्टर दीपाली गडकरी ने कहा कि ग्लोबल इंडिया बिजनेस फोरम महिलाओं के सहयोग और कंट्रीब्यूशन के लिए उन्हें खास तौर पर सम्मानित कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments