Tuesday, September 17, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़वैक्सीन को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

वैक्सीन को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

जूही तोमर, संवाददाता

नई दिल्ली।। देश में जहाँ कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है तो दूसरी ओर आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन जारी है, आपको बता दे की आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में दूसरे देशों को वैक्सीन भेजने पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वही प्रदर्शन के दौरान लोग बिना मस्क लगाए नजऱ आए।

देश में एक तरफ कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है तो वही दूसरी तरफ महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश जैसै राज्यों में वैक्सीन की कमी भी पड़ने लगी है। इसी बीच बुधवार को आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में दूसरे देशों को वैक्सीन भेजने पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। आप विधायक सौरभ भारदवाज ने कहा की कोरोना के सबसे ज्यादा मामले हमारे देश में मिल रहे है, इसलिए वैक्सीन पहले हमें मिलनी चाहिए। इसी मुदों पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कान्फ्रेंस कर वैक्सीन को लेकर केंद्र सरकार को घेरने की कोशीश की। उन्होनें कहा की वैक्सीन पर सबका आधिकार है। दिल्ली में वैक्सीन के एक्सपोर्ट के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।वही बीना मस्क के नज़र आए AAP के सभी कार्यकर्ता।

इस दौरान AAP विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा, “ये वैक्सीन भाजपा के दफ्तर या पीएमओ में नहीं बनी है। ये देश के वैज्ञानिकों ने 130 करोड़ लोगों के लिए बनाई है. दुनिया में सबसे ज्यादा केस हमारे यहां हैं। सरकार दूसरे देशों में वैक्सीन भेज रही है। उन्होंने कहा कि 18 से 45 साल का युवा जो घर चलाने के लिए बाहर जा रहा है, उसका भी वैक्सीन पर पूरा हक है। पाकिस्तान और अफगानिस्तान से पहले हक है। अब कोरोना 15 से कम उम्र के बच्चों पर भी हमला कर रहा है। वैक्सीन अब सबके लिए शुरू होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अगर इस विरोध प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को कोरोना हो भी जाता है, तो देश की वैक्सीन के लिए हम 10-15 दिन कोरोना भी सह लेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments