Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeराजनीतिदिल्ली- सीएम आवास के बाहर पानी को लेकर बीजेपी-कांग्रेस का धरना प्रदर्शन,...

दिल्ली- सीएम आवास के बाहर पानी को लेकर बीजेपी-कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, तोड़े बेरिकेड्स

नेहा राठौर

राजधानी दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में पानी की समस्या से गुस्साए कार्यकर्ता शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरना प्रदर्शन करने जा बैठे। जहां, उन्होंने अपनी समस्या को लेकर केजरीवाल सरकार पर जमकर नारेबाजी की।

दरअसल, दिल्ली में बहुत समय से पानी की किल्लत को लेकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा जा रहा हैं। हाल ही में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस समस्या को लेकर दिल्ली के पीडब्ल्यूडी मंत्री सत्येंद्र जैन के घर के बाहर प्रदर्शन किया था।

यह भी देखें- ज्योति रछोया का शक्ति प्रदर्शन अभी बाकी है…

जिसे रोकने के लिए दिल्ली पुलिस को पानी के केनन चलाने पड़े थे। ऐसा ही कुछ मख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर भी हुआ, पानी की समस्या पर प्रदर्शन करने आई भीड़ अचानक से बेकाबू हो गई और वहां लगे बेरिकेट्स तोड़ दिये।

इस प्रदर्शन के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल से इस्तीफे की भी मांग की। उन्होंने कहा कि अगर सीएम समस्याओं को सुलझा नहीं सकते तो इस पद से इस्तीफा दे दें। वहीं, कुछ महिलाएं अपने साथ गंदे पानी की बोतल लिए दिखी, उन्होंने कहा कि इस गंदे पानी के कारण आए दिन बच्चे बीमार हो रहे हैं। हमे साफ पानी चाहिए।

इसी के साथ कमला नगर के बीजेपी से युवा मोर्चा के अध्यक्ष नीरज ने कहा कि केजरीवाल ने अपने घर में बड़ा-सा स्वमिंग पुल बनाया है लेकिन दिल्लीवासियों को देने के लिए उनके पास पानी नहीं है।वहां उपस्थित महिलाओं ने केजरीवाल पर उनकी नई आबकारी नीति को लेकर भी जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली में घर-घर शराब दे सकते हैं पानी नहीं। शराब लोगों के लिए ज्यादा जरूरी है या पानी?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी(DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments