Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeअन्य‘आप’ ने बीजेपी पर MCD में भ्रष्टाचार को लेकर फिर साधा निशाना,...

‘आप’ ने बीजेपी पर MCD में भ्रष्टाचार को लेकर फिर साधा निशाना, नॉवल्टी सिनेमा पर किया प्रदर्शन

नेहा राठौर

राजधानी दिल्ली में नॉव्लटी सिनेमा पर सोमवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी एमसीडी के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन दौरान वहां नेता विपक्ष विकास गोयल, मनोनीत निगम पार्षद जयकिशन गोयल व हाल ही में आप से जुड़े रोहिणी के समाजसेवी सचिन शर्मा मौजूद रहे।  

दरअसल, आप ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि एमसीडी ने 200 करोड़ के नॉवल्टी सिनेमा को 34 करोड़ में बेचा दिया है। एमसीडी में बीजेपी के भ्रष्टाचार के खिलाफ सोमवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। इस प्रदर्शन के दौरान सभी प्रदर्शनकर्ता तख्तियां के साथ नजर आए। जिन पर लिखा था “बीजेपी शर्म करो, एमसीडी की जमीन को बेचना बंद करों। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

ये भी पढ़ेंकेशव पुरम ज़ोन में दिवारों पर दिखी अद्भुत कलाकृतियां, लोकार्पण के लिए पहुंचे योगेश वर्मा

हाथ में तख्तियां लिये सभी प्रदर्शनकर्ताओं ने अपने प्रदर्शन का कारण एमसीडी में हो रहे भ्रष्टाचार बताया। इस दौरान नेता विपक्ष विकास गोयल ने कहा कि पिछले कई सालों से भाजपा एमसीडी में भ्रष्टाचार करती आई है और इसके खिलाफ पिछले चार सालों से आप ने आवाज उठाई है और उठाएगी। वहीं गोयल ने कहा कि आने वालों चुनाव में बीजेपी जाने वाली है। इसलिए वो एमसीडी की प्रॉपर्टी को अपने रिश्तेदारों को आने-पोने दाम में बेच रही है। उन्होंने यह भी बताया की यह प्रदर्शन दिल्ली के करीब 272 वार्डो में चल रहा है।  

यह पहली बार नहीं है जब आप ने बीजेपी को एमसीडी में भ्रष्टाचार को लेकर घेरा है। कुछ समय पहले ही आप कार्यकर्ताओं ने भलस्वा लैंड में मशीनों के किराये को लेकर बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments