Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअपराधबीजेपी मुख्यालय पर प्रदर्शन कर बोली " आप " बीजेपी नेताओं में...

बीजेपी मुख्यालय पर प्रदर्शन कर बोली ” आप ” बीजेपी नेताओं में आरोप लगाने की होड़ ,पर यह तो बताओं सीबीआई जांच में मिला क्या ? 

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने शनिवार को भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए सवाल किया कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की 14 घंटे तक चली रेड में आखिर मिला क्या है ? आज रेड को 10 दिन बीत गए लेकिन बीजेपी अभी तक यह नहीं बता पाई की जांच में सीबीआई को क्या मिला है ?  इस प्रदर्शन में दुर्गेश पाठक, संजीव झा, कुलदीप कुमार समेत कई ‘आप’ विधायक मौजूद रहे। आम आदमी पार्टी से आजादपुर मंडी के चेयरमैन आदिल अहमद खान समेत सैंकड़ों ‘आप’ कार्यकर्ता प्रदर्शन का हिस्सा बने। सभी ‘आप’ मुख्यालय से प्रदर्शन की शुरुआत करते हुए भाजपा मुख्यालय पर पहुंचे जहां भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता, राजेंद्र नगर के विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने प्रदर्शन को संबोधित करते हुए सीबीआई ने उनकेघर का कोना कोना छान  मारा। यहाँ तक की राशन के डब्बों तकमें हाथ डाल -डालकर जांच की गयी। कंप्यूटर , फ़ोन ,फाइल्स सब उठा ले गए। मनीष सिसोदिया के गावं वाले घर में भी जमीन खोदकर ,दीवारों को तोड़कर जांच की गयी। आज रेड के 10 दिन बाद भी मोदी की बीजेपी यह नहीं बता पायी है की रेड में आखिर मिला क्या है ? दुर्गेश पाठक ने बीजेपी नेताओं से यह सवाल पूछते ही वे भाग खड़े होते है। जब किसी सरकार के खिलाफ आरोप लगते थे तो वे कहते थे हमें बचा लो। लेकिन आम आदमी एक ईमानदार पार्टी है और इस तरह ईडी ,सीबीआई की रेड से हम डरने वाले नहीं है। 

दुर्गेश पाठक ने कहा की आम आम आदमी पार्टी पर घोटाले के आरोप लगाने में बीजेपी के नेता खुद ही चिल्ला चिल्लाकर बोल रहे है की घोटाला हो गया और खुद ही अपने को बड़ा नेता साबित करने की होड़ में आपस में ही कॉम्पिटिशन कर रहे है। मनोज तिवारी कहते है 8 हज़ार करोड़ का घोटाला हो गया ,गौरव भाटिया खुद को मनोज तिवारी से बड़ा बताते हुए 10 हज़ार करोड़ का घोटाला बताते है। प्रवेश वर्मा कहते है 15 हज़ार करोड़ का घोटाला हो गया और शहज़ाद पूनेवाला कहते है 20 हज़ार करोड़ का घोटाला हो गया। संबित पत्रा कहते है 25 हज़ार करोड़ का घोटाला हो गया। और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष तो खुद को इन सबसे बड़ा बताते हुए  कहते है कि डेढ़ लाख रुपये का घोटाला हुआ है।  दुर्गेश पाठक ने व्यंग्यात्मक लहजे में बीजेपी नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि उनमें हिम्मत है तो देश लाख रुपये का ही घोटाला दिखा दो। अगर हिम्मत है तो यह बता दो की आखिर जांच में सीबीआई को मिला क्या है ?

दुर्गेश पाठक ने कहा कि जबसे आम आदमी पार्टी ने गुजरात चुनाव लड़ने का फैसला लिया है तबसे बीजेपी पागल हो चुकी है। 27 सालों से बीजेपी ने गुजरात को खूब लूटा। 22 हज़ार करोड़ रुपये से ज्यादा के ड्रग्स मिले , जहरीली शराब से 100 से ज्यादा लोग मारे गए ,लेकिन किसी के खिलाफ कोई करवाई नहीं हुए। अब जब आम आदमी पार्टी ने ये सवाल उठाने शुरू किये है तो जनता भी बीजेपी के खिलाफ सड़कों पर उतर आयी है। अरविन्द केजरीवाल सरकार की लोकप्रियता से बीजेपी घबरा गयी है इसलिए ये लोग केवल आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे है। 

प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के कई  विधायक और नेता भी शामिल हुए। इनमें बुराड़ी से आप विधायक संजीव झा ,कुंडली से विधायक कुलदीप कुमार ,आम आदमी पार्टी से आज़ाद पुर मंडी के चैयरमेन आदिल अहमद खान प्रमुख थे। सभी ने अपने सम्बोधन में यही सवाल किया की बीजेपी यह तो बताये की आखिर जांच में मिला क्या है ? सीबीआई और ईडी को हथियार बनाकर आम आदमी पार्टी नेताओं को डराने की उन्हें खरीदने की कोशिशें कभी कामयाब नहीं होंगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments