Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRProtest against Kejriwal government : बर्दाश्त नहीं होगा हिन्दू धर्म का अपमान...

Protest against Kejriwal government : बर्दाश्त नहीं होगा हिन्दू धर्म का अपमान : करनैल सिंह 

Protest against Kejriwal government : सोमवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास को घेरेगा बीजेपी मंदिर प्रकोष्ठ,  बीजेपी मंदिर प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय संयोजक ने केजरीवाल सरकार को हिन्दू धर्म विरोधी बताते हुए मंत्री राजेंद्र पाल गौतम को बर्खास्त करने की मांग की

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली। बीजेपी मंदिर प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय संयोजक करनैल सिंह ने दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए हिन्दू धर्म के अपमान को बर्दाश्त न करने की बात कही है। इसके विरोध में उन्होंने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। 



दरअसल दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का अपने समर्थकों के साथ ब्रह्मा, विष्णु महेश, भगवान श्रीराम, गणपति व गौरी समेत तमाम हिन्दू देवी देवताओं को न मानने की शपथ लेने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बीजेपी मंदिर प्रकोष्ठ ने गंभीरता से लिया है। इस वायरल वीडियो को दिल्ली बीजेपी मंदिर प्रकोष्ठ के संयोजक करनैल सिंह ने शर्मनाक बताते हुए इसे हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करार दिया है। 

उन्होंने कहा कि इस अपमान को हिन्दू समाज सहन नहीं करेगा और इसके विरोध तथा मंत्री राजेंद्र पाल गौतम की बर्खास्तगी की मांग को लेकर दिल्ली बीजेपी मंदिर प्रकोष्ठ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास पर प्रातः 10 बजे विशाल प्रदर्शन करेगा।


करनैल सिंह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के भी कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें वह सनातन धर्म के साथ भेदभाव और अपमान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब उनके मंत्री का यह वीडियो आम आदमी पार्टी के मुखिया और उनके मंत्री की हिन्दू विरोध मानसिकता को दर्शाता है।

करनैल सिंह ने कहा कि इनके मंत्री राजेंद्र पाल गौतम हिन्दू देवी देवताओं को न मानने और उनकी पूजा नहीं करने की शपथ लेते दिखाई दे रहे है, क्या अरविन्द केजरीवाल इस बात से सहमत है ? मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल खुद मंदिर जाने का ढोंग करते है। यदि वे सचमुच हिन्दू देवी देवताओं को मानते है तो उन्हें ऐसे मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए जो सार्वजनिक रूप सनातन हिन्दू धर्म और उनकी आस्थाओं का अपमान करते हुए दिखाई दे रहे है।
करनैल सिंह ने सभी सनातन धर्म से प्रेम करने वाले लोगों से आह्वान किया है कि से ज्यादा से ज्यादा संख्या में ठीक समय पर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास पर पहुंचे और संतान धर्म विरोधी मानसिकता वाले ऐसे मंत्री की बर्खास्तगी की मांग का समर्थन करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments