Thursday, September 19, 2024
spot_img
Homeअन्य'विपक्ष कितना भी एकजुट हो जाए 2024 में मोदी का PM बनना...

‘विपक्ष कितना भी एकजुट हो जाए 2024 में मोदी का PM बनना तय’: अमित शाह ने किया जीत का दावा

Opposition Meeting: लोकसभा चुनाव से पहले तमाम विपक्षी दल नीतीश कुमार के बुलावे पर पटना में एकजुट हुए हैं, इसी को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने निशाना साधा है और कहा है कि विपक्ष एकजुट नहीं हो पाएगा

Amit Shah On Opposition Meeting : 2024 चुनावों के लिए विपक्षी दलों की बिहार के पटना में चल रही बैठक के बीच गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि 2024 में मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे है हैं। जम्मू में कई परियोजनाओं के शिलान्यास के मौके पर अमित शाह ने विपक्षी एकता को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि विपक्ष चाहे कुछ भी कर ले, 2024 में मोदी जी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय है। इस दौरान अमित शाह ने कश्मीर में यूपीए के दौर में हुई आतंकी घटनाओं और 370 को खत्म किए जाने का भी जिक्र किया। 

‘300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय’

जम्मू में लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, “आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर आ रहे हैं और संदेश देना चाहते हैं कि हम भाजपा और मोदी जी को चुनौती देंगे। मैं विपक्ष के नेताओं को कहना चाहता हूं कि कितने भी हाथ मिला लो आप एक साथ नहीं आ सकते हैं और आ भी गए तो 2024 में मोदी जी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय है, मोदी जी को 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनना है.”

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की हुई हत्या : अमित शाह

अमित शाह ने अपने भाषण में आगे कहा कि मोदी जी ने 9 साल में देश का विकास किया है। यूपीए के 10 साल के शासनकाल में आतंकी घटना होती थीं। हमेशा से कश्मीर में 3 परिवारों का शासन ही रहा है. मोदी जी के नेतृत्व में नया जम्मू कश्मीर बन रहा है। शाह ने कहा कि आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस है. मुखर्जी के बलिदान के कारण धारा 370 खत्म हुई. जब धारा 370 लागू हुई थी तब श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने इसका विरोध किया था और कहा कि इस देश में दो विधान, दो निशान और दो प्रधान नहीं चलेंगे। इसके लिए वे सत्याग्रह करते-करते जम्मू-कश्मीर तक पहुंचे, यहां उन्हें धोखे से गिरफ्तार कर लिया गया. हम सब जानते हैं उनकी हत्या कर दी गई थी. आज उनकी आत्मा बहुत सुकून से होगी क्योंकि 5 अगस्त 2019 को मोदी जी ने धारा 370 निरस्त कर दिया। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments