Friday, September 20, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Crime : लुधियाना के व्यापारी का लूटा गया दो किलो सोना...

Delhi Crime : लुधियाना के व्यापारी का लूटा गया दो किलो सोना और बरामद, 2 दिन पहले आरोपित के घर से बरामद हुआ था आठ किलो सोना


लुधियाना के आभूषण व्यापारी के 10 किलो सोना लूट मामले में बाहरी दिल्ली पुलिस ने दो किलो सोना और बरामद कर लिया है।पुलिस ने बताया कि तीन दिन का रिमांड मिलने के बाद लुधियाना में छापेमारी कर यह बरामदगी की। छह करोड़ रुपये मूल्य के 10 किलोग्राम सोने में से पुलिस ने आठ किलो सोना दो दिन पहले मुख्य आरोपित सुशील कुमार के लुधियाना(पंजाब) स्थित घर से बरामद किया था।


बाहरी दिल्ली । लुधियाना के आभूषण व्यापारी के 10 किलो सोना लूट मामले में बाहरी दिल्ली जिला पुलिस ने दो किलो सोना और बरामद कर लिया है।पुलिस ने बताया कि तीन दिन का रिमांड मिलने के बाद लुधियाना में छापेमारी कर यह बरामदगी की।

छह करोड़ रुपये मूल्य के 10 किलोग्राम सोने में से पुलिस ने आठ किलो सोना दो दिन पहले मुख्य आरोपित सुशील कुमार के लुधियाना(पंजाब) स्थित घर से बरामद किया था।

बाहरी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त हरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित का तीन दिन का रिमांड मिलने के बाद पुलिस ने पूछताछ की और उसके बाद लुधियाना में छापेमारी कर दो किलो सोना और बरामद कर लिया है।अब इस मामले में पुलिस सौ प्रतिशत रिकवरी करने में सफल रही।

डिलीवरी के लिए सोना लेकर जा रहे थे दो कर्मचारी


बीती 10 जुलाई की रात को केंद्रीय जीएसटी विभाग के फर्जी अधिकारी बनकर कुछ लोगों ने पंजाब के लुधियाना के स्वर्ण आभूषण व्यापारी रविंद्र कुमार का 10 किलोग्राम सोना उस वक्त लूट लिया, जब उसके दो कर्मचारी दिल्ली से सोने की डिलीवरी लेकर लुधियाना के लिए जा रहे थे।

रानी बाग थाना की विशेष टीम ने इस मामले में आभूषण व्यापारी के करीबी सुशील कुमार को गिरफ्तार कर उससे आठ किलो सोना बरामद किया। पुलिस ने बताया कि इस वारदात में सुशील कुमार के साथ आभूषणा व्यापारी का कर्मचारी राजन समेत कुछ और लोग भी शामिल हैं।अभी राजन समेत अन्य आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments