Friday, September 20, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Liquor Scam : जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, दिल्ली हाईकोर्ट...

Delhi Liquor Scam : जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, दिल्ली हाईकोर्ट ने ED मामले में खारिज की जमानत याचिका

आबकारी नीति से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली के आप नेता सिसोदिया की जमानत याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को मामले में किया था गिरफ्तार। जमानत देने से इनकार करने के राउज एवेन्यू कोर्ट के निर्णय को मनीष सिसोदिया ने दी थी चुनौती। सिसोदिया को 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था तब से वह तिहाड़ जेल में बंद हैं।

नई दिल्ली । आबकारी नीति से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को मामले में किया था गिरफ्तार। जमानत देने से इनकार करने के राउज एवेन्यू कोर्ट के निर्णय को मनीष सिसोदिया ने दी थी चुनौती।

कोर्ट ने कहा कि सिसोदिया मनी लॉन्ड्रिंग के तहत जमानत देने की दोहरी शर्तों के साथ-साथ जमानत देने के लिए ट्रिपल टेस्ट को पूरा करने में विफल रहे हैं।

अदालत ने कहा कि विजय नायर पर आरोप गंभीर है और वह सिसोदिया के करीबी रहे हैं। अदालत ने कहा कि जमानत याचिका खारिज करने के निर्णय अदालत के आदेश में कोई गलती नहीं है।

इसके साथ ही अदालत ने सह-आरोपित अभिषेक बोइनपल्ली, विजय नायर और बिनाय बाबू की जमानत याचिका भी खारिज कर दी

इसके साथ ही अदालत इसी मामले में आम आदमी पार्टी के पूर्व मीडिया प्रभारी विजय नायर, हैदराबाद के उद्यमी अभिषेक बोलापल्ली और बिनाय बाबू की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट दोपहर ढाई बजे निर्णय सुनाएगा। जमानत देने से इनकार करने के राउज एवेन्यू कोर्ट के निर्णय को मनीष समेत सभी आरोपित ने चुनौती दी है।

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था तब से वह तिहाड़ जेल में बंद हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments