Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRIndian Politics : मणिपुर जल रहा है और PM मोदी अपना बूथ...

Indian Politics : मणिपुर जल रहा है और PM मोदी अपना बूथ मजबूत : संजय सिंह 

आप सांसद ने कहा – कुछ शर्म है तो फिर संसद में आकर मणिपुर को कैसे शांत करें, यह देश को बताएं 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली। मानसून सत्र के लिए राज्यसभा से निलंबित किये गए आप सांसद संजय सिंह ने मणिपुर मामले में फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कारगिल का एक योद्धा कहता है कि उसने देश की रक्षा तो कर ली पर अपनी पत्नी की नहीं कर पाया। इससे बड़ी शर्म की बात देश के लिए और क्या होगी ? 

उन्होंने कहा कि यह घटना 4 मई की है और 18 मई को एफआईआर दर्ज होती है। 19 जुलाई को जब वीडियो वायरल होती है तब जाकर कार्रवाई होती है। यह बात उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कही। 

संजय सिंह ने कहा है कि देश में कानून नाम की कोई चीज बची है क्या ? उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि सीबीआई या दूसरी संस्थाएं अब तक क्या कर रही थी ?मतलब जब हंगामा होगा तब हम रस्म अदायगी करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे शर्म आती है इस प्रधानमंत्री पर। उनका कहना था कि मणिपुर जल रहा है और भारत का रखवाला, प्रधानमंत्री अपना बूथ मजबूत करने में जुटा है। राजस्थान की चुनावी रैलियां कर रहा है। उन्हें शर्म आई है ऐसे प्रधानमंत्री पर। उन्होंने कहा कि जब देश के एक हिस्से में बलात्कार और लूट की घटनाएं हो रही हैं ऐसे में प्रधानमंत्री पटाखा जला रहा है। शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को थोड़ी बहुत शर्म बची है या नहीं ? उन्होंने कहा कि जरा सी भी शर्म बची हो तो सदन में आइए और मणिपुर को शांत कैसे करें यह देश की जनता को बताइये। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को 2024 में सत्ता में वापसी की भूख सता रही है। उन्होंने कहा कि आप इंडिया को गाली दे रहे हैं। इंडिया की तुलना आतंकवादी संगठन से कर रहे हैं। कुछ तो शर्म करो। 

दरअसल संजय सिंह राज्यसभा से निलंबित होने के बाद संसद के सामने गांधी जी प्रतिमा के सामने विरोध में धरना दे रहे हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments