Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Politics : तो विपक्ष गठबंधन का नाम भारत रख लेगा तो...

Delhi Politics : तो विपक्ष गठबंधन का नाम भारत रख लेगा तो बीजेपी उसे भी बदल देगी : संजय सिंह 

आप सांसद संजय सिंह ने इंडिया का नाम बदलकर भारत रखने पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ    

Delhi News : देश का नाम इंडिया की जगह भारत रखने पर मचा बवाल लगातार स्पीड पकड़ रहा है। अब इस मामले पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह मैदान में कूद गए हैं। संजय सिंह ने केंद्र सरकार और बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा है कि अगर कोई अपनी पार्टी का नाम भारत (BHARAT) रख ले तो वो उसे भी बदल देंगे। इसे तो देश के साथ गद्दारी ही माना जाएगा न। 

दरअसल, आप नेता संजय सिंह इंडिया का नाम बदलने पर बीजेपी पर मुखर हैं।  उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा है कि इंडिया गठबंधन बनने के कारण बीजेपी वाले देश का नाम बदलने पर उतारू हो गए हैं। कल अगर गठबंधन का नाम भारत हो जाएगा तो “भारत” क्या उसे भी बदल देंगे? ये तो देश के साथ गद्दारी ही होगा। 

इससे पहले संजय सिंह ने घोसी सीट पर बीजेपी प्रत्याशी की हार के बाद एक अन्य टवीट में लिखा था कि INDIA ने NDA को हरा दिया। आगे उन्होंने लिखा है कि “इंडिया वाले जीते अडानी वाले हारे”. अब जुड़ेगा भारत, जीतेगा इंडिया. यूपी घोसी में सपा उम्मीदवार ने 43 हजार वोटों से बीजेपी को हराया. बंगाल में भी तृणमूल कांग्रेस ने उस सीट पर विजय हासिल की है जो बीजेपी की थी. लोकसभा चुनाव के पहले ये परिणाम परिवर्तन का बड़ा संकेत है। 

BJP वाले INDIA से परेशान हैं

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा था कि कुछ पार्टियों ने मिलकर इंडिया नाम से अलायंस बनाया है. तो क्या वो देश का नाम बदल देंगे? मुझे पता चला है कि वो इंडिया का नाम बदलकर भारत करने की योजना बना रहे हैं। तो क्या कल को कोई भारत के नाम से अलायंस बना ले तो फिर वो भारत भी बदल लेंगे। तो क्या ​फिर भारत का नाम बदलकर बीजेपी रख देंगे. सच यह है कि जिस दिन से इंडिया अलायंस बना उस दिन से बीजेपी के लोग परेशान हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments