Friday, July 5, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRबर्गर किंग हत्याकांड में निकला हनीट्रैप कनेक्शन, नीरज बवानिया गैंग ने लिया...

बर्गर किंग हत्याकांड में निकला हनीट्रैप कनेक्शन, नीरज बवानिया गैंग ने लिया 4 साल पहले हुए मर्डर का बदला!

नई दिल्ली, 20 जून 2024। राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में 26 वर्षीय अमन की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।
पुलिस की जांच में कई नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एक ओर इसमें लास एंजेल में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का नाम सामने आ रहा है वही दूसरी ओर हनी ट्रेप से अमन को फंसाने की बात सामने आ रही है।
पुलिस के मुताबिक, युवक को बर्गर किंग में हनीट्रैप के तहत बुलाया गया क्योंकि उसके साथ बर्गर किंग के आउटलेट में एक लड़की भी मौजूद थी। जिसपर गोलीबारी के दौरान कोई गोली नही चली और वो अब गायब है।इतना ही नहीं लॉस एंजिल्स से गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के सोशल मीडिया अकाउंट ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस पूरे मर्डर की प्लानिंग अमेरिका से की गई थी। इसके कुछ घंटे बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट सामने आई, जिसमें एक वॉन्टेड गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने इस हमले की जिम्मेदारी ली। कहा कि ये चार साल पहले हुए एक मर्डर ‘बदला’ था।
आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार अमन की अशोक प्रधान गैंग से नजदीकियां थीं। पुलिस को शक है कि वारदात को नीरज बवानिया गैंग के शूटरों ने अंजाम दिया है।
नीरज बवानिया, नवीन बाली और हिमांशु भाऊ सभी एक साथ लॉरेंस गैंग के खिलाफ खुद को दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, यूपी और राजस्थान में मजबूत करने में जुटे हैं। अशोक प्रधान लॉरेंस के लिए काम करता है, इसीलिए नवीन बाली और हिमांशु भाऊ गैंग ने नीरन बवानिया के इशारे पर अमन को मारकर बवानिया के मौसी के बेटे की हत्या का बदला लिया है, ऐसी आशंका दिल्ली पुलिस को है। सूत्रों के मुताबिक, अक्टूबर 2020 में नीरज बवानिया के रिश्तेदार शक्ति दादा की हत्या कर दी गई थी, जिसकी मुखबिरी का शक नीरज बवानिया गैंग को अमन पर था।
नीरज बवानिया, नवीन बाली और हिमांशु भाऊ सभी एक साथ लॉरेंस गैंग के खिलाफ खुद को दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, यूपी और राजस्थान में मजबूत करने में जुटे हैं।
अमन के साथ बर्गर किंग में एक लड़की थी
पुलिस को शक है कि अमन को बर्गर किंग में हनीट्रैप के तहत बुलाया गया था क्योंकि अमन के साथ बर्गर किंग में एक लड़की भी मौजूद थी। अमन की हत्या के बाद वह बर्गर किंग से भाग गई। साथ ही मृतक अमन का मोबाइल और पर्स भी साथ ले गई। क्योंकि मृतक के पास से पुलिस को कुछ नहीं मिला. अब पुलिस उस लड़की की तलाश में जुटी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments