Friday, October 18, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRमेट्रो पिलर से टकराई डीटीसी की इलेक्ट्रिक बस एक की मौत 24...

मेट्रो पिलर से टकराई डीटीसी की इलेक्ट्रिक बस एक की मौत 24 लोग घायल

दिल्ली दर्पण, क्राइम

मोहम्मद अज़ीज़ सैफी
नई दिल्ली, 23 जुलाई 2024। वेस्ट दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में सुबह-सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। इस तेज रफ्तार में डीटीसी की इलेक्ट्रिक बस ने मेट्रो पिलर नंबर 146 में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि 24 लोग घायल है।

वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्रवीर से मिली जानकारी के अनुसार इनमें से 14 लोगों को महाराजा अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि 10 यात्रियों को आचार्य भिक्षु अस्पताल मोती नगर में भर्ती कराया गया है। उनसे मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में 45 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई जिसकी पहचान सविता 44 वर्ष, सुल्तानपुरी के रूप में हुई है जबकि 55 वर्ष के एक पैसेंजर महाराजा अग्रसेन की आईसीयू में भर्ती है जिसकी पहचान शरीफ निहाल विहार के रूप में हुई है। डीटीसी बस का ड्राइवर राहुल और कंडेक्टर भी घायल हुए है। वही बस के पीछे आ रहा ऑटो चालक उसमान भी अपनी पत्नी और बच्ची के साथ घायल हो गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिवाजी पार्क मेट्रो स्टेशन के पास बस रूट नंबर 939 जो मंगोलपुरी से आनंद विहार के बीच चलती है और हादसे के वक्त आनंद विहार जा रही थी। वह मेट्रो पिलर 146 से टकरा गई। उसी दौरान बस के ठीक पीछे चल रहा एक ऑटो रिक्शा भी बस के पीछे से टकरा गया। इस हादसे में बस का ड्राइवर और कंडक्टर भी घायल हुआ है पुलिस ने पंजाबी बाग थाने में संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है। साथ ही क्राइम टीम को मौके पर इंस्पेक्शन के लिए बुलाया गया है ताकि यह पता चल सके कि इस हादसे से की वजह क्या थी। पुलिस बस में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है ताकि घटना की जानकारी मिल सके।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments