Tuesday, September 17, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEआम आदमी पार्टी की प्रेस कांफ्रेंस : आपका एमएलए आपके द्वार अभियान की शुरुआत

आम आदमी पार्टी की प्रेस कांफ्रेंस : आपका एमएलए आपके द्वार अभियान की शुरुआत

हाइलाइट्स 

‘आपका एमएलए आपके द्वार’ अभियान शुरू

आप पार्षद अपहरण मामले पर बीजेपी को घेरा 

दिल्ली दर्पण टीवी, सिया शर्मा 

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी ने आज से आपका एमएलए आपके द्वार अभियान की शुरुआत की है। इसकी घोषणा आम आदमी पार्टी की मंगलवार को हुई प्रेस कांफ्रेंस में की गयी। इसके अलावा आप नेता दिलीप पांडेय ने बीजेपी पर बवाना से आप पार्षद रामचंद्र को अगवा करने पर जमकर तंज कसे। उन्होंने साथ साथ दिल्ली की झुग्गी के मुद्दे को भी प्रेस कांफ्रेंस में उठाया।


आपका एमएलए आपके द्वार अभियान शुरू’ 

दिल्ली की जनता से परस्पर जुड़ने के लिए , उनकी समस्याओं को जानने के लिए आम आदमी पार्टी ने हर विधानसभा में आपका एमएलए आपके द्वार अभियान चलना का एलान किया है।आप के नेताओ ने बताया की इस अभियान के अंतर्गत प्रत्येक मंडल में पार्टी के द्वारा एक बैठक की जायगी। जहाँ आम आदमी पार्टी के विधायक है वहा आपका एमएलए आपके द्वार पहल अन्यथा दिल्ली के दूसरे स्थानों पर भी आपकी सरकार आपके द्वार पहल चलायी जायगी। 25 से 30 दिनों में इस अभियान को समाप्त करने की समय सीमा आम आदमी पार्टी ने दी है। वही आप नेता ने कहा की 13000 बूथों पर बैठक करके चुनाव से काफी पहले अपने विधानसभा, वार्ड, मंडल के बाद बूथ तक के ढांचे को सुघटित कर लेगी।  

आप पार्षद अपहरण मामले पर बीजेपी को घेरा 

आम आदमी पार्टी की प्रेस कांफ्रेंस : आपका एमएलए आपके द्वार अभियान की शुरुआत

बवाना के निगम पॉर्षद राम चंद्र को अगवा करने वाले मामले पर भी आप नेता बीजेपी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा की बीजेपी के बवाना के पूर्व निगम पार्षद नारयण सिंह कुछ 5 7 लोगो के साथ रामचंद्र यादव के घर उनसे मिलने पहुंचे और उन्हें जबरन गाड़ी में बिठा अगवा कर ले गए। उन्होंने साथ साथ दिल्ली की क़ानूनी व्यवस्था को भी जमकर घेरा। कल 4 सितम्बर को वार्ड कमेटी के चुनाव है। इन चुनावों के बीच पार्टियों के पार्षदों का पाला बदलने का खेल तो चलता ही रहता है। लेकिन अपने विरोधी पक्ष के नेता को अगवा कर लेना कानूनी व्यवस्था पर भी प्रश्न चिन्ह लगाता है। दिल्ली के झुग्गी वालों के सर से छत छीनने से लेकर बहुत से मुद्दे पर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को घेरा है।     

ReplyForwardAdd reaction
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments