Tuesday, October 22, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEआपसी रंजिश में चली गोलियां, 1 की मौत 2 घायल

आपसी रंजिश में चली गोलियां, 1 की मौत 2 घायल

अंशु ठाकुर, दिल्ली दर्पण टीवी

देश की राजधानी Delhi में एक बार फिर गोली बारी की घटना सामने आई है. बीते रविवार को Delhi के Jahangirpuri इलाके में गोलियों की आवाज़ से एक बार फिर सनसनी फ़ैल गई. Jahangirpuri इलाके में 2 गुटों के बीच फायरिंग हुई जिसमें एक शख्स की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तुरंत Babu Jagjeevan Ram अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

सूत्रों से पता चला है कि Deepak, उसका भाई और एक दोस्त 900 वाली गली Jahangirpuri में खड़े थे. इसी बीच Narendra और Suraj नाम के दो शख्स वहां आये . जिसके बाद दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई. और बहस इतनी ज़्यादा बढ़ गई कि दोनों पक्षों में गोली बारी शुरू हो गई.
फायरिंग में Deepak को गर्दन, दोनों पैर और पीठ पर चोटें आई. जिसके बाद Deepak को इलाज के लिए तुरंत Babu Jagjeevan Ram अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सुचना मिलने पर पहुंची policeने FIR दर्ज़ कर Narendra और Suraj को गिरफ्तार कर लिया है.

Delhi में 2 दिन में 2 ऐसी घटनाएं

गौरतलब है कि Jahangirpuri से पहले बीते शनिवार को Welcome इलाके के Raja Market में भी ताबड़तोड़ गोलियां चलने कि घटना सामने आई थी. आपको बता दे कि बीते शनिवार को Jeans बनाने वाले दो लोगों में पैसे की लेन-देन को लेकर गोलीबारी हुई. इस दौरान दोनों गुटों में 50 से ज़्यादा राउंड गोलियां चली. इस दौरान अपनी बालकनी से झगड़ा देख रही एक महिला के कंधे पर गोली लग गई.

जांच के दौरान CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ करने के बाद पता चला कि Samad का जींस का कारोबार है. 3 -4 महीने पहले उसने Faridabad के Munir नाम के व्यक्ति को धुलाई के लिए काफी बड़ी संख्या में जींस दी थी. Munir ने धोखेबाज़ी कर उसकी सारी जींस किसी और को बेच दी थी.

3 दिन पहले मुनीर Welcome में Shaanu नामक कारोबारी कि जींस लेकर आ रहा था कि तभी समद ने उससे सारी जींस अपने कब्जे में ले ली और उससे बेचीं हुई जीन्स के पैसे मांगने लगा. यह बात जब Shaanu को पता चली तो वो समद के बाद जींस के पैसे मांगने पहुंच गया और इसी दौरान बात चीत इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई.
जिला police उपयुक्त ने बताया कि इस मामले में अन्य आरोपियों कि पहचान कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments