Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअपराधप्रशांत विहार इलाके में एक युवक पर गोलियों से हमला ,आरोप गोगी...

प्रशांत विहार इलाके में एक युवक पर गोलियों से हमला ,आरोप गोगी गैंग का सरगना जितेंद्र उर्फ गोगी फरार

दिल्ली  – दिल्ली के रोहिणी जिले में प्रशांत विहार एरिया में एक युवक पर गोलियों से हमला 30 साल के युवक को 15 से ज्यादा लगी गोलियां।  गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने किया मृत घोषित। आई-20 कार में सवार होकर मृतक अपने साथी के साथ रोहिणी कोर्ट से आया था एक छोले भटूरे खाने के लिए दुकान पर।  उसी दौरान होंडा सिटी कार में सवार हमलावरों ने किया हमला।  करीब 25 राउंड से ज्यादा की फायरिंग आपसी  गैंगवार में हुई हत्या।  हमला करने का आरोप गोगी गैंग के सरगना खुद जितेंद्र उर्फ गोगी पर।  हमलावरों की संख्या 4 बताई जा रही है फिलहाल दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अलीपुर का रहने वाला रवि भारद्वाज अपने साथी के साथ रोहिणी कोर्ट में आया था जहां से वो फ्री होकर प्रशांत विहार के लैंसर स्कूल के पास छोले भटूरे की दुकान पर छोले भटूरे लेने के लिए आया जैसे ही रवि भारद्वाज छोले-भटूरे लेने लगा तभी पीछे से एक Honda City कार आई जिसमें से चार युवक उतरे और उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी। सीसीटीवी में आप देख सकते हैं कैसे इन्होंने ताबड़तोड़ गोलियों से हमला किया और जब कई गोलियां लगने के बाद रवि भारद्वाज जमीन पर गिर गया उसके बाद भी ये लोग अपनी तसल्ली के लिए  गोलियां मारते रहे ताकि रवि भारद्वाज जिंदा न बचे । इसके बाद सभी हमलावर होंडा सिटी कार से फरार हो गए।

 

रवि भारद्वाज को तुरंत बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने रवि भारद्वाज को मृत घोषित कर दिया। हमले का शक गोगी गैंग के सरगना खुद जितेंद्र गोगी और उसके साथियों पर है क्योंकि यह दावा रवि भारद्वाज के साथ गाड़ी में मौजूद उसी के दूसरे साथी रवि ने किया है। साथ ही पुलिस को हत्या करते वक्त की cctv फुटेज भी मिली है । रवि भारद्वाज दिल्ली के अलीपुर का रहने वाला है और टीलू गैंग का मेंबर बताया जा रहा है।  टीलु गैंग और गोगी गैंग में पहले से काफी खींचतान है और आपस में गैंगवार पहले से जारी है।  टीलु गैंग के मेंबर रवि भारद्वाज की हत्या का आरोप जितेंद्र उर्फ गोगी और उसके साथियों पर हैं जिनका गैंग काफी कुख्यात है। फिलहाल प्रशांत विहार थाना पुलिस सीसीटीवी को अपने कब्जे में लेकर सभी आरोपियों की तलाश में जुटी है। अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments