Friday, May 17, 2024
spot_img
Homeअपराधशालीमार बाग में महिला का कत्ल, गला रेतकर की हत्या

शालीमार बाग में महिला का कत्ल, गला रेतकर की हत्या

Crime – दिल्ली में अकेले रह रहे बुजुर्ग अभी भी अपराधियों के ख़ास निशाने पर है। गणतंत्र दिवस के दिन भरी दोपहर को शालीमार बाग़ इलाके में 72 साल की बुजुर्ग महिला राजरानी की उसी के घर में गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गयी। ह्त्या का शक घर में पानी की मोटर ठीक करने आये एक प्लम्बर पर है। बुजुर्ग महिला राजरानी घर में अकेली रहती थी, बुजुर्ग के दो बेटे है जो परिवार सहित कुछ दूरी पर रहते है। दोपहर करीब 3 बजे बुजुर्ग महिला का पोता उनके पास आया तो घर का ताला बंद मिला, पिछले दरवाजे पर जाकर देखा तो दरवाजा खुला हुआ था और राजरानी का शव खून से लथपथ था। आस पड़ोस के लोगों का कहना है की एक व्यक्ति लगातार कुछ दिन से आ रहा था। शाम को भी वो आया था और ऊपर पानी की टंकी ठीक करने भी गया था।

पुलिस ने घर के पीछे की तरफ गली में लगे सीसीटीवी की तसवीरें खंगाली तो उसमें एक संदिग्ध की तसवीरें दिखाई दी है। पडोसी चश्मदीद ने भी तस्दीक की है कि यही शख्स राजरानी के घर आया था। लिहाज़ा पुलिस का शक भी इसी शख्स पर है । पुलिस फिलहाल कैमरे पर ज्यादा कुछ भी बोलने से बच रही है लेकिन स्थानीय लोगों में शालीमार बाग़ थाना पुलिस को लेकर और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के रवैये पर खासा गुस्सा है। इलाके के लोग एक गेट और सीसीटीवी के लिए विधायक को पत्र लिख चुके है लेकिन अभी तक कोइ असर नहीं है।

बुजुर्ग महिला के राजेश और संजय नाम के दो बेटे है जो कुछ दूरी पर ही अपने अपने परिवार के साथ रहतें है। सूत्रों के अनुसार बड़े बेटे ने ये माना है की उन्होंने जानकार प्लम्बर को ही पानी मोटर ठीक करने भेजा था। वही बुजुर्ग महिला को पार्क से बुलाकर भी लाया था। ऐसे में सवाल भी हैरान करने वाला है की  राजरानी की ह्त्या क्या उसी शख्स ने की है.?  घर का सामान भी फैला हुआ था और सीसीटीवी में उस शख्स के अलावा भी कोई और आता जाता दिखाई नहीं दिया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और संभव है हत्यारा भी जल्द से जल्द पकड़ा जाये। लेकिन सवाल ये भी है की दो दो बेटे होते हुए भी बुजुर्ग महिला अकेले क्यों रह रही थी ? यदि आज उसके बेटे साथ होते तो शायद बुजुर्ग महिला भी ज़िंदा होती।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments