Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यपोसमार्टम रिपोर्ट में सामने आए ये पांच तथ्य !

पोसमार्टम रिपोर्ट में सामने आए ये पांच तथ्य !

दिल्ली – मशहूर अदाकारा  श्रीदेवी के निधन से पूरा देश शोक की लहर में डूबा हुआ है । श्रीदेवी के मौत किस वजह से हुई इस पर अभी तक कई तरह की अटकलें लगायी जा रहीं थी इतना ही नहीं उनकी मौत एक  सस्पेंस भी बन गई थी  लेकिन अब फारेंसिक रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं जिसमें खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई ।

रिपोर्ट के मुताबिक जिस वक्त  श्रीदेवी  के साथ ये हादसा हुआ था उस वक्त वे शराब  के नशे में थीं जिसकी वजह से  बाथटब में गिर गईं जिसके बाद डूबने के कारण उनकी मौत हो गई थी। इतना ही नहीं  इस रिपोर्ट में कई और बड़े खुलासे भी  सामने आए हैं।  जिनमें से ये पांच बातें प्रमुख हैं।

1-होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई थी।

2-रिपोर्ट्स के मुताबिक शराब के नशे में श्रीदेवी का बैलेंस बिगड़ा था।

3-फरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश पाए गए।

4-हालांकि रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मौत के पीछे कोई आपराधिक मंशा नहीं है।

5- मौत के हालात जानने के लिए दुबई पुलिस की जांच जारी।

आपको ये भी जानना जरुरी है की दुबई पुलिस अब भी मौत के हालातों को जानने के लिये जां बता दें कि मौत के हालात जानने के लिए दुबई पुलिस की जांच जारी है। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि जिस समय श्रीदेवी की मौत हुई उस वक्त उनके साथ कोई था या नहीं। वहीं सूत्रों के मुताबिक पुलिस श्रीदेवी के कॉल डिटेल्स भी खंगील रही है। वहीं अस्पताल की तरफ से सारी औपचारिकताएं पूरी हो गई हैं और डेथ सर्टिफिकेट भी जारी कर दिया गया है l जांच के बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत के लिए रवाना कर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments