Tuesday, April 30, 2024
spot_img
Homeअपराधबुराड़ी में MA की छात्रा ने की खुदकुशी

बुराड़ी में MA की छात्रा ने की खुदकुशी

दिल्ली बुराड़ी एरिया में MA में पढ़ने वाली शिल्पा नाम की एक लड़की ने खुदकुशी कर अपनी जान दे दी। शिल्पा का शव 22 अक्टूबर की सुबह फंदे से लटका हुआ मिला ।इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है की शिल्पा का पड़ोस के अमर नाम के लड़के से था प्रेम प्रसंग था। तो वहीं शिल्पा के परिजनों ने पड़ोस के दो लड़कों पर घर में घूस कर हमला करने और धमकी देने का गंभीर आरोप लगाया है । मृतक के परिजनों का कहना है की इस हमले के डर से ही शिल्पा ने मौत को गले लगाया है ।

वहीं आरोपी पक्ष का कहना है कि लड़की कई दिन से अमर को फोन कर रही थी जबकि अमर फोन नहीं उठा रहा था । इस परशिल्पा ने अमर के ऊपर ईंट तक फेंकना शुरू कर दिया था जिसके बाद भी अमर के घऱ वालों ने किसी भी तरह का झगड़ा नहीं किया। बता दें की लड़की ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। फिलहाल बुराड़ी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
फिलहाल पक्ष से पुलिस पूछताछ कर रही है । लेकिन डॉक्टरी जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि वो निशान ब्लेड के या किस चीज के हैं । फिलहाल शिल्पा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और बुराड़ी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments