Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़मोती नगर में रुके हुए कार्यों को भी करेंगे पूरा - विधायक...

मोती नगर में रुके हुए कार्यों को भी करेंगे पूरा – विधायक शिवचरण गोयल

दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली में मोती नगर विधानसभा के विधायक शिवचरण गोयल द्वारा C ब्लॉक रमेश नगर में अत्याधुनिक  फ्री वाई-फाई हॉटस्पॉट  का उद्घाटन नारियल अर्पण कर किया गया, जिसमे सभी क्षेत्रवासी मौजूद थे।  सभी को सम्बोधित करते हुए गोयल ने कहा की दिल्ली सरकार के कोरोना के चलते जनहित के कई कार्यों पर विराम लगा हुआ था लेकिन दिल्ली में स्थिति सामान्य होने से जनहित के कार्यों को बड़ी तेजी से किया जा रहा है।

इसी क्रम में रमेश नगर और मोतीनगर विधानसभा के अन्य क्षेत्रों में फ्री वाईफाई लगाने का कार्य बड़े जोरों पर है जनता की मांग पर इसको पब्लिक पैलेस में भी लगाया जा रहा है ताकि आम आदमी तक इसका फायदा मिलता रहे। उन्होंने आगे बताया कि केजरीवाल सरकार अब 24 घंटे बिजली के साथ-साथ 24 पानी लोगों को उपलब्ध हो इसका भी खाखा तैयार किया जा रहा है। चुनाव में जो जनता से वादा किया था उसको लगातार  साकार किया गया है। इस कोरोना महामारी में भी दिल्ली सराकर बड़ी तेजी से विकास कार्यों को जनता तक पहुँचाने में लगी हुई है ताकि आम जनता को सरकार  द्वारा सभी सुविधाओं का लाभ मिल सके।

आपको  बताते चले कि केजरीवाल द्वारा पूरी दिल्ली में फ्री वाई-फाई हॉटस्पॉट लगाने का कार्य बड़ी तेजी से किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी की ये योजना खासकर युवाओं को ध्यान में रख कर तैयार की गई थी।  इसका कार्य पिछले कार्यकाल में ही शुरू हो गया था लेकिन चुनाव अचार सहिता  लगने के कारण कार्य बीच में ही रूक गया थे। अब इस कार्य को बड़ी तेजी से किया जा रहा है लोगों को इसका अधिक से अधिक लाभ मिल सके।  उद्घाटन में आम आदमी पार्टी के सभी कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments