Tuesday, April 30, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कोरोना के संकट में निगम पार्षद सुजीत ठाकुर ने बढ़ाया मदद का...

कोरोना के संकट में निगम पार्षद सुजीत ठाकुर ने बढ़ाया मदद का हाथ

शिवानी मोरवाल, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना के कोहराम से जनता को बचाने के लिए सभी आगे आकर लोगों की मदद करने में लगे हुए है चाहे वो एक निगम पार्षद हो या समाज सेवी। सभी अपने मन से लोगों तक उनकी जरूरतों के हिसाब से खाना हो या दवाइयां हर तरह की मदद पहुंचाने में लगे हुए है। इसी कड़ी में हैदरपुर के निगम पार्षद और डेम्स कमेटी के चैयरमेन सुजीत ठाकुर भी लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

क्षेत्र के निगम पार्षद होने के नाते सुजीत ठाकूर लोगों तक हर संभव मदद पहुंचाने का प्रयास करते देखे जा रहे है। सुजीत ठाकूर आए दिन अपने वार्ड की गालियों और स्लम कॉलोनियों में अपने कार्यकर्ताओं के साथ सैनिटाइजेशन का काम करवा रहे है। इसके साथ- साथ वह अपने क्षेत्र की जनता के बीच जाकर उन्हें कोरोना महामारी से सर्तक करते हुए जागरुक भी कर रहे है। बता दें कि सुजीत ठाकुर ने शानिवार को अपने वार्ड की जनता के बीच हैदरपुर आयुर्वेदिक अस्पताल में कोरोना किट भी वितरित किए। इस किट में कोरोना महामारी से बचने के लिए स्टीमर, काढा, डिजिटल थर्मामीटर, मास्क, सैनिटाइजर आदि सभी जरूरत की सामग्री शामिल थी।

उन्होंने सिर्फ सामग्री ही नहीं बल्कि आयुर्वेदिक अस्पताल में चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर की सुविधाओं का जायजा लिया और खुद अंदर पूरे अस्पताल में सैनिटाइज करवाया। जब इस बारे में सुजीत ठाकुर से पूछा गया कि वो लोगों की और किस तरह से मदद कर रहे है तो उनका कहना था कि मैं चाहें सिर्फ एक निगम पार्षद ही हूं पर मुझसे जितना बनता है मैं लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश करता हुं। चाहे वो लोगों तक कोरोना किट पहुचाना हो या कोरोना मरीज के घर तक खाना पहुंचाना और साथ ही मेरी हमेशा यह ही कोशिश होती है कि में हमेशा अपनी जनता के सुख दुख में काम आ सकूं।

बता दें कि जब क्षेत्र के लोगों से पूछा गया कि वो अपने निगम पार्षद के काम से कितने खुश है तो सभी ने निगम पार्षद की जमकर सरहाना की और कहा कि सुजीत ठाकूर जैसे निगम पार्षद नहीं देखा, जो कोरोना काल में भी लोगों से उनकी परेशानियां पुछने में और उनको हल करवाने में पीछे नहीं हट रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments