Saturday, May 25, 2024
spot_img
Homeअन्यकार और स्कूल कैब की टक्कर, 3 बच्चे और कैब चालक घायल

कार और स्कूल कैब की टक्कर, 3 बच्चे और कैब चालक घायल

भारत नगर ।नार्थ वेस्ट दिल्ली के भारत नगर सत्यवती फ्लाई ओवर पर एक आई 20 गाड़ी का बेलेंस बिगड़ा और वह डिवाइडर के दूसरी तरफ आयी और स्कूल वैन से जा टकराई –इस घटना में स्कूल वैन ड्राईवर और तीन बच्चे घायल हो गए –घायलों  में ड्राईवर की हालत गंभीर है —आई 20 कार को चला रहा युवक गाड़ी छोड़कर फरार है —
यह हादसा हुआ भारत नगर क्षेत्र में सत्यवती फ्लाई ओवर पर –रोज की तरह यह स्कूल वैन  अशोक विहार फेज 3 कुलाची हंस राज स्कूल बच्चो को छोड़ने जा रही थी की एक आई आई 20 कार दूसरी तरफ से तेज़ी से रोग साइड में आ गयी और पीछे से आ रही स्कूल वैन इससे जा टकराई –इस घटना में वैन का ड्राईवर गाड़ी में फस गया –ड्राईवर और 3 बच्चों को निकालकर पास  सुंदर लाल जैन अस्पताल ले जाया गया ..चश्मदीद के अनुसार आई 30 कार को एम् युवक चला रहा था और उसकी स्पीड तेज़ थी ..
चश्मदीद नीरज कुमार के अनुसार गलती आई 20 कार चालक की थी। उसकी उम्र करीब 18 साल के आस पास ही होगी। यह हादसा होते ही वह फरार ही गया। मौके पर पहुचे भारत नगर थानाध्यक्ष सतवीर ने कहा की सभी घायल खतरे से बहार है।
गनीमत थी की स्कूल वैन में केवल 6 ही बच्चे थे और वैन की स्पीड भी कम थी . यही वजह है की सभी बच्चे खतरे से बहार है ..ड्रावर नरेंद्र सिंह को बाबू जगजीवन राम अस्पताल रैफर कराया गया है ..घायल बच्चों में 3 क्लास की कनिष्का .10 की अपूर्वा जैन और 9 वीन का अब्दुल शमी है …हरियाणा नंबरवकी इस आई 20 कार का चालक नाबालिग बताया जा रहा है ..भारत नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज़ कर आई 20 कार के ड्राईवेर की तलाश में जुटी है ।


Sent from Fast notepad

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments