Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअपराधबहादुर महिला कांस्टेबल ने लड़की को किडनैपर से छुड़ाया

बहादुर महिला कांस्टेबल ने लड़की को किडनैपर से छुड़ाया

एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने  पिस्तौल दिखा लड़की को उसी इंस्टिट्यूट से  किडनैप करने की कोशिश की पर उसकी इस कोशिश पर दो लेडी हेडकांस्टेबल ने न केवल पानी फेरा बल्कि उसके मुह से सल्फास की गोलिया भी निकाल ली और उसे बाबूजगजीवन अस्पताल में भर्ती करवाया ।

घटना आदार्श नगर इलाके की है यहाँ  में रहने वाली 22 साल की लड़की रोज़ की तरह अपने फैशन  डिजाइनिंग  इंस्टिट्यूट में पड़ने गयी थी की अचानक से एक आदमी पिस्तौल लेकर इंसीटीटूटे में आता है और एक हाथ से लड़की का हाथ पकड़ता और सबको पिस्तौल दिखा कर वह बैठे बाकि लॉगो को साइड रहने को बोल कर लड़की को खीच कर इसीटीटूटे से बहार ले आता है लड़की अपने आप को बचाने की काफी कोशिश करती है और आस पास के लोगो से मदद की गुहार लगाती है लेकिंन पिस्तौल के डर से कोई उसकी मदद करने आगे नहीं बढ़ता ।

 डीसीपी विजय सिंह की जानकारी के अनुसार इसी दौरान आदर्श नगर थाने की हेड कांस्टेबल जस्विनी और कॉन्स्टेबल पूजा लाल बाग़ में पुलिस के ‘ भरोसा ‘ कार्यक्रम के तहत आई हुई थी। वंहा उपस्तिथ किसी लड़के ने उन्हे इस पुरे मामले की जानकारी दी दोनों लेडी कांस्टेबल मोके पर पहुंची और उस आदमी से लड़की को छोड़ने के लिए कहा लेकिंन उसने उनकी भी एक न सुनी और पिस्तौल दिखा कर उन भी डरने लगा लेकिन इस बहादुर कॉन्सटेबल ने हार नहीं मानी और जस्विनी ने अपनी बहादुरी का प्रमाण देते हुए किडनैपर के हाथ से पिस्तौल छीन ली और पूजा ने उसके कब्जे से लड़की छुड़ा लिया । किडनैपर ने दोनों महिलाओ को धक्का दे कर भागने की कोशिश की लेकिन इन बहादुर कांस्टेबलों ने उसे पीछे  भाग कर उसे पकड़ लिया ।
इसी बीच किडनैपर ने अपने मुह में सल्फास की कुछ गोलिया डाल ली लेकिन जस्विनीं ने उसके मुह में हाथ डाल कर उसके मुह से गोलिया निकल ली लेकिन कुछ गोलिया उसके गले से निचे उत्तर गयी जिसके चलते किडनैपर को बाबू जगजीवन अस्पताल में एडमिट ककराया गया है ।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments