glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

नांगलोई में तीन साल के बच्चे का अपहरण और हत्या के बाद लोगों में आक्रोश 

-लोकेश कुमार
दिल्ली के नांगलोई में एक शख्स ने तीन साल के बच्चे की गला घोंट कर हत्या कर दी। आरोपी शख्स बच्चे के घर के पड़ोस में ही रहता था। जब बच्चे के माता पिता को घटना का पता चला तो उनको समझ नहीं आ रहा था की उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही आखिर उनके बच्चे की हत्या क्यों कर दी।  हत्यारे युवक की पहचान 22 साल के लाला के रूप में हुई है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के बाद आरोपी बच्चे के घरवालों के साथ उसे ढूंढने की नाटक भी करता रहा। शुरूआती जाँच में पुलिस को पता चला है की उसने फिरौnw 27th july nangloi child murder file photoती के रूप में बच्चे के पिता से पैसे वसूलने के लिए बच्चे का अपहरण कर लिया था लेकिन जब स्थिति को संभाल नहीं सका तो
उसने गला घोंट कर बच्चे की हत्या कर दी।  तीन साल का मयंक आरोपी के भतीजे के साथ खेल रहा था जब लाला ने उसको अगवा कर लिया था।
घटना रविवार की है जब देर शाम तक भी बच्चे का कुछ पता नहीं चलने पर कृष्ण पल ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई  थी। लाला पर शक होते ही पुलिस को सूचना भी दे दी गई थी लेकिन अब मृतक बच्चे के परिजनों का ये आरोप है की पुलिस ने मामले में तुरंत करवाई नहीं की। बच्चे के माता पिता ने पुलिस पर मामले में जल्द करवाई न करने के बदले रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया है।
मंगलवार शाम को गुस्साए हुए परिजन और स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और नांगलोई के पास रोहतक रोड जाम कर दिया।  आक्रोशित भीड़ को बाद में पुलिस ने समझा बुझा कर सड़क परिचालन शुरू करवाया।
अब परिजनों की मांग है की आरोपी लाला राम के साथ साथ उन पुलिस अधिकारियों पर भी करवाई होनी चाहिए जो इस मामले की तफ्तीश में शामिल थे।  
 

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored