Saturday, May 25, 2024
spot_img
Homeराजनीतिअग्रवाल वैलफेयर सोसायटी चुनाव : आई.डी गर्ग ग्रुप ने किया जीत...

अग्रवाल वैलफेयर सोसायटी चुनाव : आई.डी गर्ग ग्रुप ने किया जीत का दावा , सामाज ने दी नसीहत

–दिल्ली  दर्पण टीवी
अशोक विहार। अग्रवाल वेलफेयर सोसायटी चुनाव में गुलाब चुनाव चिन्ह के साथ खड़े हुआ आईडी गर्ग  व  अनिल घी वाले ग्रुप ने भी अपना चुनाव कार्यकालय का उद्घाटन पुरे जोर शोर और एकता और भाई चारे के नारे के साथ किया। इस मौके पर जीतनी बड़ी संख्या में समाज के लोग पहुचे उसने आईडी गर्ग ग्रुप का मनोबल बढ़ा दिया। अनिल गुप्ता घी वाले सभी लोगों का स्वागत  माइक से नाम पुकारकर  रहे थे। शायद ही कोई शख्स होगा जो वहां पहुचा और उसे मान सम्मान न मिला हो। अनिल गुप्ता और आईडी गर्ग दोनों ने समाज को भरोसा दिलाया की वे समाज के सम्मान का ख्याल रखेंगे और सभी की सहमति से काम करेंगे।
इस मौके पर कार्यालय में भगवान का मच बनाया गया। भारी भीड़ भी जुटाई और उन्हें बड़े बड़े खुशबूदार फूलो के हार भी पहनाये। सामज के बड़े बड़े नाम इस अवसर पर मौजूद थे और अपने अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। पिछले दो कार्यकाल में सोसायटी में जो कलह हुयी इसका दर्द भी सबके दिलो में दिखा। ( देखें पूरी न्यूज़ )
यहाँ आने वालों का इस ग्रुप दे सदस्य गुलाब की भारी भरम फूल मालाओं से स्वागत कर रहे थे तो बदले में समाज के लोग उन्हें भी माला पहनकर जीत भरोसा दिला रहे थे —इस पैनल में ये लोग उम्मीदवार है —
प्रधान पर आईडी गर्ग है , पूर्व प्रधान भी है
सीनियर वाईस प्रेसिडेंट –अनिल गुप्ता घी वाले (अनिल गुप्ता पिछली कार्यकारणी में महासचिव पद  थे
उपप्रधान –कैलाश चन्द गुप्ता ,  मोहिन्दर बंसल , सुशील गर्ग
महासचिव –अशोक गुप्ता दाल वाले उम्मीदवार है
सचिव पद पर विजय गप्ता है
कोषाध्यक्ष पद पर अर्जुन गोयल है , अर्जुन पहले भी उपप्रधान रह चुके है –
सहकोषाध्यक्ष पर पर नरेश गर्ग उम्मीदवार है /गुलाब ग्रुप का दावा है की ज्यादातर समाज समर्थन उनके साथ है। लिहाज़ा ये जीत के प्रति आश्वस्त है। रामलीला कमिटी के प्रधान ललित गर्ग सहित कई संस्थओं से जुड़े प्रमुख लोग भी इस अवसर पर मौजूद थे -मंच का संचालन और चुनाब अभियान का जिम्मा इंद्र इन्द्र अग्रवाल संभाल रहे है। चुनाव प्रचार का असली रंग जमाष्टमी के बाद दिखेगा –पुरे अशोक विहार की नजरें इस चुनाव पर है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments