Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeराजनीतिशिरोमणि अकाली दल बादल के प्रत्यासी विक्रम सिंह रोहिणी वार्ड से उतरे...

शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रत्यासी विक्रम सिंह रोहिणी वार्ड से उतरे चुनाव में

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीपीसी) का चुनाव 26 फरवरी को कराया जाएगा इसके लिए आज नोमिनेशन का अंतिम दिन था। सभी दलों से प्रत्यासी आज नोमिन्ष्ण सेंटर्स पर आये और साथ में बड़ी तादाद में आजाद उम्मीदवार भी नोमिनेशन फाइनल कर रहे थे। नौ फरवरी को कमेटी द्वारा सभी नामांकन पत्रों की जांच का कार्य होगा। इसके बाद 11 फरवरी को नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि निर्धारित की गई है और । मतदान 26 फरवरी को होगा। वार्ड नम्बर एक रोहिणी और वार्ड नम्बर दो स्वरूप नगर के नोमिनेशन रोहिणी के गुरु नानक पोलटेक्निक कोलिज में भरे जा रहे थे। रोहिणी के वार्ड से शिरोमणि अकाली दल बादल से विक्रम सिंह ने नोमिनेशन भरा। विक्रम सिंह युवा चेहरा है और पहले भी आई टी विभाग में कैमेटी की सेवा इन्होंने की हैइनके टिकेट मिलने का पता चलने पर आज सुबह ही रोहिणी सेक्टर तेरह की फार्मर सोसाइटी पर लोगो की भीड़ जमा हो गई और विक्रम सिंह के समर्थन में गुरु महाराज के जयकारे लगाने लगे। लोगो ने कहा की विक्रम सिंह युवा चेहरा है और पूरे एरिया के सिख संगत इनका बेहद सम्मान करती है पहले भी लूग का काफी सहयोग विक्रम सिंह ने किया है।  
विक्रम सिंह आज सुभ सुभ गुरु महाराज को अरदास लगाई फिर कागजात तैयार किये और तक तक लोगो की भीड़ समर्थन में जुट गई और इसके बाद रोहिणी के गुरु नानक पोलटेक्निक कोलिज में आये है। इसके बाद नोमिनेशन फ़ाइल किया और कहा की वे एजुकेशन पर खासकर ध्यान देंगे। 
अब विक्रम सिंह अपना भाग्य आजमा रहे है और हुजूम देखकर इनका पलड़ा भी भारी लग रहा है  पर निर्णय सिख संगत को करना है जो वो करेगी वही निर्णय अंतिम होगा। 
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments