Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeराजनीतिअजय माकन ने किये चुनावी कार्यालयों का उद्घाटन

अजय माकन ने किये चुनावी कार्यालयों का उद्घाटन

[bs-embed url=”https://youtu.be/OF3imD1_KUI”]https://youtu.be/OF3imD1_KUI[/bs-embed]

वज़ीरपुर विधान सभा में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने पूर्व विधायक हरिशंकर गुप्ता के साथ दिल्ली नगर निगम चुनाव के तीन प्रत्याशियों के चुनावी कार्यालयों का उद्घाटन किया। सबसे पहले अशोक विहार वार्ड के प्रत्याशी अशोक बसोया के चुनावी कार्यालय का समय था। अशोक बसोया छात्र  नेता रहे हैं। अजय माकन तय समय से काफी देर से पहुंचे बावजूद इसके कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं का उत्साह बरकरार दिखा । यही हाल निमड़ी वार्ड की प्रत्याशी सोनिया के चुनावी कार्यालय में भी दिखा, जहां कार्यकर्ताओं ने देशभक्ति के गीतों में कांग्रेस का झंडा घंटों लहराते रहे। वहीं जब अजय माकन निमड़ी वार्ड पहुंचे तो नजारा कुछ ऐसा था कि अजय माकन की  मौजूदगी में आम आदमी पार्टी के कई स्थानीय नेता भी कांग्रेस में शामिल हुए । इस मौके पर अजय ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा की यह चुनाव  उनके लिए बहुत महत्त्वपूर्ण है। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी के भ्रष्टाचार को जनता के सामने ले जाएं।

इस दौरान अजय माकन के साथ वज़ीरपुर के  पूर्व विधायक और वरिष्ठ नेता हरिशंकर गुप्ता भी मौजूद थे। वज़ीर पुर में चुनाव हरिशंकर गुप्ता के नेतृत्व में लड़ा जा रहा है । हरिशंकर गुप्ता ने कहा की दिल्ली मन बना चुकी है की वह तीनों नगर निगम में कांग्रेस को सत्ता सौंपना चाहती है ।

नीमड़ी वार्ड में कांग्रेस एकजुटता और पुरे उत्साह के साथ खड़ी नजर आ रही है। यहाँ से कांग्रेस प्रत्याशी सोनिया को कांग्रेस ने फिर से टिकट दिया है । अपने पुरे कार्यकाल में सोनिया ने निगम में बीजेपी की सत्ता होने के बावजूद भी अच्छा काम तो किया है लेकिन स्थानीय लोग सोनिया के स्वभाव के भी कम कायल नहीं है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments