Saturday, May 25, 2024
spot_img
Homeराजनीतिराजौरी गार्डन विधानसभा जीत का जश्न

राजौरी गार्डन विधानसभा जीत का जश्न

[bs-embed url=”https://youtu.be/OPrs2Tzw7mk”]https://youtu.be/OPrs2Tzw7mk[/bs-embed]

रोहिणी के वार्ड नंबर 59 में ..ये देखिये ढोल की थाप पर डांस करती महिलायें .. ये सब महिलायें नारे लगा रही है .. जीत हमारी जारी है अब दिल्ली की बारी है ……… UP तो अब जीत चुके हैं अब दिल्ली की बारी है ….
ये जश्न राजौरी गार्डन विधान सभा में हुए बाई इलेक्शन में जीत का है। यहां आम आदमी पार्टी के जरनल सिंह के पंजाब चुनाव के चलते इस्तीफा देने के बाद सीट खाली हुई थी। अब यहाँ विधानसभा चुनाव हुआ तो आम आदमी पार्टी की बुरी तरह हार हुई। लोगों ने यहाँ आम आदमी पार्टी को बहुमत होते हुए भी भारी मतों से हराकर भाजपा का प्रचम लहराया है। अब इस जीत को भाजपा – मोदी -योगी लहर से जोड़कर पूरी दिल्ली में भुना रही है इससे पूरी दिल्ली के नगर निगम चुनावों में भाजपा को फायदा होता नजर आ रहा है। आज दिल्ली के सभी वार्डो में भाजपा मिठाईयां बांटकर और ख़ुशी मनाकर लोगों को बता रही है कि आम आदमी पार्टी का क्रेज अब खत्म हो चुका है वे आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी जमानत भी बामुश्किल बचा पा रहे है।

जश्न मना रहे भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा का कहना है दिल्ली नगर निगम में भाजपा की जीत सुनिश्चित है और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी जमानत मुश्किल से बचा पायेंगे । भाजपा की जीत की ख़ुशी इतनी की महिलाओं ने भी जमकर डांस किया । महिलाओं ने कहा मोदी और योगी का युग आ गया है । कुल मिलाकर भाजपा राजौरी गार्डन की जीत को नगर निगम चुनाव में भुना रही है जिसका फायदा होता भी नजर आ रहा है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments