Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़वजीरपुर में आप विधायक के घर प्रदर्शन करने पहुंचे बीजेपी नेताओं के लिए...

वजीरपुर में आप विधायक के घर प्रदर्शन करने पहुंचे बीजेपी नेताओं के लिए चाय पकोडे का इंतजाम , बीजेपी ने क्यों किया इंकार ? 

संवाददाता,दिल्ली दर्पण टीवी

मुख्य बिंदु

दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी के विधायकों और सांसदों के घर पर बीजेपी नेताओं ने एमसीडी के 13  हज़ार करोड़ रुपये की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। वज़ीर पुर में बीजेपी पूर्व विधायक डॉ महेंद्र नागपाल की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने “आप ” विधायक राजेश गुप्ता के आवास पर प्रदर्शन कर नगर निगम के 13 हज़ार करोड़ रुपये की मांग लेकर पहुंचे, लेकिन वहां पहले से ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या बीजेपी नेताओं के स्वागत में चाय पकोड़े लेकर इंतजार कर रहे थे।

विधायक के आवास से कुछ दूरी पर बीजेपी नेता मंच लगाकर बैठे थे विधायक और उनके समर्थक चाहते थे बीजेपी नेता उनके आवास पर  आये और चाय पर चर्चा करें पर काफी इंतजार के बाद जब बीजेपी नेता विधायक के आवास पर नहीं पहुंचे तो वे खुद ही चाय पकोड़े लेकर बीजेपी में मंच की और बढ़ गए ।

उनके साथ बड़ी संख्या में चल रहे कार्यकर्ता देखकर लग रहा था की उनके रूचि चर्चा से ज्यादा हंगामे में थी जिसे देख भारत नगर थाना पुलिस ने उन्हें मंच से महज चंद कदम की दूरी पर गेट बंद करके रोक दिया और किसी को उनके नज़दीक नहीं जाने दिया। विधायक पुलिस को कहते रहे केवल दो तीन लोग उन्हें चाय पिलाकर बातचीत करेंगे लेकिन पुलिस ने उनके नहीं सुनी, बाद फिर क्या था दोनों और से जमकर नारे बाजी शुरू हो गयी ।

बीजेपी नेताओं ने बताया की वे चाय पर नहीं बुला रहे टकराव कर रहे है अगर बात ही करने है तो मुख्यमंत्री को घर से बाहर निकलकर बात करें चाय पर चर्चा के लिए  नहीं माहौल बिगाड़कर चर्चा में आने के लिए नाटक कर रहे है ।सत्यवती कॉलोनी और शक्ति नगर एक्सटेंशन के लोगों को इस सियासी ड्रामे की वजह और हो शोर और हंगामे के कारण खासी परेशानी उठानी पडी।

बड़ा सवाल यह है की आखिर चाय पर चर्चा के लिए विधायक ने इतनी भीड़ अपने साथ  क्यों जमा की, मुख्यमंत्री और बीजेपी के मेयर आपस में चर्चा क्यों नहीं करते क्यों नहीं दोनों एक स्वेत पत्र जारी अपनी अपनीस्थति जाहिर करें पर यह सब नूरा कुश्ती जल्द आने वाले नगर निगम चुनाव को लेकर हो रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments