Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री ने भी दिया किसानों को समर्थन

सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री ने भी दिया किसानों को समर्थन

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। देश का अन्नदाता केंद्र सरकार द्वारा लाए किसानों के लिए किसान कानून का विरोध कर रहा है उसी कड़ी में दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भी किसानों की माँगों का समर्थन करते हुए वकील जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए और किसानों की मांगों का समर्थन करने लग गए जिसके बाद वकीलों का समर्थन करने कोंग्रेसी भी पहुंच गए।

जहाँ कांग्रेसियों ने भी किसानों की मांगों का समर्थन किया तो वही जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे वकीलों और किसानों की मांगों का समर्थन करते हुए नेताजी सुभाष चंद्र बोस की बहन की प्रपौत्री राजेश्वरी चौधरी भी पहुंची जिसके बाद उन्हौने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए किसान कानूनों का विरोध करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा किसानों के लिए लाया गया कानून किसानों के हित मे नहीं है यह केवल कॉरपोरेट सेक्टर और उसके पीछे कॉरपोरेट सैक्टर को फायदा पहुंचाने के लिए लाया गया कानून है।

उन्होंने कहा कि यदि कानून वापस नहीं लिया गया तो देश फिर से गुलामी की और चला जायेगा और देश की आजादी के लिए दिया गया स्वतन्त्रता सैनानियों का बलिदान व्यर्थ चला जाएगा इसलिए जल्द ही केंद्र सरकार को इस कानून वापस लेना चाहिए। वहीं उन्होंने चेतावनी देते कहा कि यदि केंद्र सरकार के कानून वापस नहीं लिया तो फिर क्रांति होगी।वहीं किसान कानून का विरोध करते हुए किसान नेता और वकीलों ने भी इस कानून को जल्द से जल्द वापस लेने की मांग की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments