Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeअन्यआप और भाजपा के बीच फंसे MCD कर्मचारी

आप और भाजपा के बीच फंसे MCD कर्मचारी

काव्या, संवाददाता

दिल्ली ।। भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी में शह और मात का खेल शुरु हो चुका है । आप बीजेपी पर ये आरोप लगा रही है कि उन्होंने 2500 करोड़ रुपय का घोटाला किया है । पार्टी ने रविवार को इसके खिलाफ प्रदर्शन भी किया । इसके लिए जगह – जगह दिल्ली की सड़कों पर पोस्टर भी लगाए गए है जिसमें साफ शब्दों में लिखा गया है “ बीजेपी शासित एमसीडी में 2500 करोड़ का घोटाला ” जिसपर उन्होंने CBI जाँच की मांग की है।

तो वही भाजपा भी आप पर आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रही है उन्होंने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगम का 13000 करोड़ रुपय का फंड रोक रखा है जिसकी वजह से मुख्यमंत्री आवास पर भाजपा प्रदर्शन कर रही है । उनका कहना है कि फंड रुकने की वजह से वो नगर निगम के कर्मचारियों को वेतन देने में असमर्थ हैं। भाजपा नेता मनोज तिवारी ने तो ये तक कह दिया कि केजरीवाल कर्मचारियों के वेतन पर कुंडली मार कर बैठ गए है।

तो वही आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने भी निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह अपराध के खिलाफ आवाज़ भी नहीं उठाने दे रहे । दरअसल आप विधायक ऋतु राज को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिसपर उन्होंने आपत्ति जताई । हालांकि भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी की लड़ाई में सिर्फ कर्मचारी ही पिस रहे है तो आगे देखना ये होगा कि आखिर कब तक आम जनता को दुविधाओं का सामना करना पड़ेगा ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments