Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़"आप" ने गणतंत्र दिवस के मौके पर निकाली पदयात्रा, बीजेपी पर साधा...

“आप” ने गणतंत्र दिवस के मौके पर निकाली पदयात्रा, बीजेपी पर साधा निशाना

शिवानी मोरवाल, संवाददाता

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के मौके पर भी आप के नेता बीजेपी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने से नहीं चूके। उन्होंने बीजेपी शासित एमसीडी को आड़े हाथों लिया। 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर जहां दिल्ली में जगह-जगह तिरंगा आरोहरण का कार्यक्रम किया गया। प्रभात फेरियां निकलाी गईं, वहीं दूसरी ओर इस मौके पर वजीरपुर में आम आदमी पार्टी ने भी पदयात्रा का आयोजन किया। इस पद यात्रा में वज़ीरपुर विधायक राजेश गुप्ता और नेता विपक्ष विकास गोयल सहित सैंकड़ो पार्टी कार्यकर्ता मौजूद शामिल हुए।

पार्टी की मानें तो इस पद यात्रा का मुख्य उद्श्य लोगों को एमसीडी में हुए भष्ट्रचार के प्रति अवगत कराना था। उन्होंने पदयात्रा के दौरान भारत माता कि जय के साथ-साथ भाजपा के खिलाफ भी नारे लगाए।

विधायक राजेश गुप्ता ने लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस हमारे लिए बहुत बड़ा उत्सव है, किंतु जगह-जगह पसरा हुआ कूड़ा इस उत्सव में बाधक बन गया है। यह एमसीडी के लिए काफी शर्मनाक है। इसी के साथ राजेश गुप्ता ने बीजेपी शासित एमसीडी पर निशाना साधते बोला कि दिल्ली सरकार ने अपनी तरफ से 938 करोड़ रुपय दे दिये, पर उसका भी घोटाला हो गया है। उन्होंने कहा कि हम इस पद यात्रा के तहत लोगों को अवगत करवा रहे हैं कि इस कूड़े से फैली गंदगी का जिम्मेदार कौन है।

आपको बता दें कि जब नेता विपक्ष विकास गोयल से पूछा गया कि इस पद यात्रा से वे क्या संदेश देना चाहते हैं, तो उनका कहना था कि सबसे पहले में सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देना चाहता हूं और साथ में इस कूड़े वाली दिल्ली के बारे में सबको बताना चाहता हूं। उनका कहना था कि आज गणतंत्र दिवस के मौके पर जहां हमारे देश में बाहर से मेहमान आते हैं तो वही आज दिल्ली कूड़ा-कूडा हो गई है। इसका उनपर क्या प्रभाव होगा। इन सब के बारे में भाजपा कुछ नहीं सोचती। उनकी सोच सिर्फ घोटाले को लेकर होती है। क्योंकि 15 साल से एमसीडी में बैठी भाजपा ने लोगों को सिर्फ और सिर्फ बड़े-बड़े कूड़े के अंबार ही दिये है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments