Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद के ईएसआई मेडिकल कॉलेज में शुरु हुआ कोविड वैक्सीनेशन

फरीदाबाद के ईएसआई मेडिकल कॉलेज में शुरु हुआ कोविड वैक्सीनेशन

जय प्रकाश भाटी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। कोविड हॉस्पिटल के रूप में अपनी सेवाएं देने वाले ईएसआई मेडिकल कॉलेज में कोविड वैक्सीनेशन का शुभारंभ क्षेत्र की बीजेपी एमएलए सीमा त्रिखा ने दीप जलाकर किया। इस मौके पर मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारियों ने टीका लगवाकर सभी को संदेश दिया कि लोग झूठ की भ्रांतियों में ना फंसे और आने वाले समय में बिना किसी डर के टीकाकरण करवाएं और प्रधानमंत्री की मुहिम को सफल बनाएं ।

वैक्सीनेशन करवाने वाले ईएसआई मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारियों ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए लोगों को सभी भ्रांतियों से दूर रहने की सलाह दी और कहा कि आज उन्होंने भी यह टीका लगवाया है और यह बिलकुल सेफ है इसे लगवाने के बाद उन्हें किसी किस्म की कोई परेशानी नहीं  हुई।

मेडिकल कॉलेज में टीकाकरण का शुभारंभ करने पहुंची बीजेपी एमएलए ने कहा की विकसित देशों में कितने समय में वैक्सीन बनाई गई उतनी ही समय में भारत के वैज्ञानिकों ने दो-दो वैक्सीन बनाने में सफलता हासिल की है> जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं । उन्होंने कहा कि यहां मेडिकल स्टाफ ने टीका लगवा कर इसकी शुरुआत की है तो फिर इस टीके पर सवाल खड़ा करने वाले  विपक्ष की बात कोई महत्व नहीं रखती ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments