Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़बीजेपी के बाद आप के कार्यकर्ता भी लेने पहुंचे हनुमान जी का...

बीजेपी के बाद आप के कार्यकर्ता भी लेने पहुंचे हनुमान जी का आशीर्वाद

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। दिल्‍ली बीजेपी के प्रभारी आदेश गुप्‍ता ने चांदनी चौक के हनुमान मंदिर को ‘दिल्लीवासियों की आस्था का प्रतीक’ बताया। उन्‍होंने एक ट्वीट में कहा, “अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा मंदिर को तोड़े जाने पर जन-जन की आस्था टूटी थी, आज मंदिर की पुन:स्थापना से उसकी वापसी हुई है।

भारत में मंदिर को लेकर सियासत पहली घटना नहीं है मगर दिल्ली की राजनीति में चांदनी चौक का हनुमान मंदिर केंद्र बनता जा रहा है। तीन दिन पहले तक चांदनी चौक के जिस हनुमान मंदिर को तोड़े जाने को लेकर राजनीतिक दलों में खींचतान चल रही थी। गुरुवार को उसी जगह रातोंरात मंदिर खड़ा कर दिया गया। शुक्रवार को सारा दिन नेताओं का आना जाना लगा रहा और बीजेपी ने मंडली के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया। अब बीजेपी जब इतना आगे आगे हो रही थी तो आप कैसे पीछे रह सकती थी।

शुक्रवार को बीजेपी के तमाम नेता मंदिर प्रांगण में मौजूद रहे। बीजेपी ने यहां पर हनुमान चालीसा का पाठ भी करवाया। आज वहां पर आम आदमी पार्टी के नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। आप नेता दुर्गेश पाठक हनुमान मंदिर पहुंचे। साथ में चांदनी चौक के AAP विधायक प्रह्लाद सिंह साहनी भी मौजूद रहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया। इसके साथ ही चांदनी चौक स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि आज दिनभर हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया है। मंदिर को चारों तरफ से भव्य रूप से भगवा झंडों, गुब्बारों से सजाया गया है। बीजेपी के नेताओं का मंदिर में आने का कार्यक्रम है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments