Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़भाजपा ने आप पर लगाया जनता के पैसों के गलत इस्तेमाल का...

भाजपा ने आप पर लगाया जनता के पैसों के गलत इस्तेमाल का आरोप

काव्या बजाज, संवाददाता

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह जनता के पैसों का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना ने आर टी आई के जरिए दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रदूषण को कम करने के लिए बायो डीकंपोज कैप्सूल देने का ऐलान किया था। जिसके बाद सरकार ने 310 किसानों को कैप्सूल उपलब्ध करवाए, जिसकी कीमत मात्र 40 हज़ार रुपए की है।

40 हज़ार के कैप्सूल किसानों को देकर सरकार समझती है कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है, जबकि लाखों रुपए सरकार ने अपने प्रचार और प्रसार में लगा दिए हैं। उन्हें यह सभी पैसों की उपयोग जनता की सेवा के लिए करना चाहिए था। उनका कहना था कि केजरीवाल सरकार जनता से काफी बड़े – बड़े वादे करती है, लेकिन उन्हें पूरा नहीं कर पाती। या यू कहें कि उन्हें नज़रअंदाज़ कर देती हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं हरीश खुराना ने सरकार को विज्ञापन की सरकार तक कह डाला। उनका मानना है कि केजरीवाल अपनी और अपनी पार्टी के लोगों की छवि को सुधारने और खुद को एक बड़ा नेता बनाने की कोशिश में पार्टी का प्रचार करते हैं। जो जनता के साथ खिलवाड़ करने जैसा ही है। इसमें जनता के खून-पसीने की कमाई का गलत तरीके से उपयोग किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments