glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

ऑनलाइन ठगी का शिकार बनाने वाले दो शातिर ठगों को साइबर सेल ने किया गिरफ्तार

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। देश मे लगभग 1000 लोगों को ऑनलाइन ठगी का शिकार बना चुके है। दो शातिर ठगों ने फरीदाबाद की साईबर सेल ने गिरफ्तार करने में सफलता हाँसिल की है।गौरतलब है कि आरोपी फरीदाबाद के भी 3 लोगों को अपनी ठगी का शिकार बना चुके थे। जिसपर कारवाही करते हुए साईबर सैल की टीम नो दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर 30000 नगद ,2 मोबाईल फोन और सिम बरामद की है।

साईबर सैल की गिरफ्त में दिखाई दे रहे यह दोनों वही आरोपी है जो फरीदाबाद सहित पूरे देश मे लगभग 1000 लोगों को ऑनलाईन ठगी में अपना शिकार बना कर अबतक लोगों से लाखों की ठगी कर चुके है। मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी हैडक्वार्टर अर्पित जैन ने बताया कि आरोपी दिल्ली के रहने वाले है दोनों ही आरोपी पिछले एक डेढ़ साल से ऑनलाइन ठगी करने में सक्रिय थे। अर्पित जैन ने बताया कि आरोपी लोगों को RBL बैंक कर्मी बनकर क्रेडिट कार्ड पर खरीददारी करने पर 10/10 हजार के कैश गिफ्ट बाउचर निकलने की बात कहकर अपने अपने झांसे में लेकर ऑनलाइन ठगी करते थे।

डॉक्टर जैन ने बताया कि फरीदाबाद में मिली ऑनलाइन ठगी की 3 शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए साईबर सेल को बड़ी कामयाबी मिली है जिसमे दो साईबर ठगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर करेगी और पूछताछ।वहीं उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कच्चे लालच में न फसें ऑनलाइन कोई भी लिंक खोलते समय सावधान रहें किसी को अपना ओटीपी न बताएं तभी साईबर ठगों से बचा जा सकता है।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored