Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कैसा है वार्ड 32 का हाल ?

कैसा है वार्ड 32 का हाल ?

शिवानी मोरवाल, संवाददाता

दिल्ली।। दिल्ली में एमसीडी उपचुनावों का बिगुल बज चुका है। सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के नाम की भी घोषणा कर दी है। आपको बता दे कि जब हमारी टीम ने वार्ड नंबर 32 का जायजा लिया और लोगों से उनकी समस्या पुछी तो सभी लोगों ने दिल खोलकर अपनी समस्या हमारे सामने रखा। वहां के लोगों की माने तो उनका कहना था कि यहां की सबसे बड़ी समस्या गंदगी है। यहां भले ही उपचुनाव होने जा रहे है। पर लोगों में आक्रोश बहुत है। सभी का यही कहना है कि आज तक ना ही निगम पार्षद ने और ना ही विधायक ने हमारी सुनी है। और कहते है कि हम तुम्हारी वोट से जीते ही नहीं है। आपको बता दे कि ये उपचुनाव हर एक पार्टी के नाक का सवाल बन गया है। सभी पार्टियां इन सीटों पर जितने के लिए पूरा-पूरा जोर लगा रही है।

आपको बता दे कि समस्याओं का जायजा लेते समय एक छोटी बच्ची ने सभी पार्टियों की पोल खोल डाली और कहां की कोई सी भी पार्टी इस इलाकें को ठीक नहीं कर सकती। बता दे कि शाहबाद डेरी के डी ब्लॉक इलाके के हाल बिल्कुल पस्त हो चुका है। और साथ ही लोगों में आने वाले निगम पार्षद के लिए कोई उम्मीद भी नहीं है कि उनके आने से इस इलाके का कुछ उदार होगा।

हम आपको ये भी बता दे कि 28 फरवरी को उपचुनाव होने जो आने वाले चुनावों का सेमिफाइनल है। पर शाहबाद डेरी के लोगों की परेशानी जानकर तो ऐसा लगा ही इस बार जो इन लोगों के साथ खड़ा होगा तो आने वालें चुनावों मे लोग उनके साथ खड़े होंगे।   

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments