Friday, May 10, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़"हर घर जल" उपलब्ध कराने में सकारात्मक कार्य कर रही है...

“हर घर जल” उपलब्ध कराने में सकारात्मक कार्य कर रही है केजरीवाल सरकार:- विधायक शिवचरण गोयल

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

न्यू मोती नगर। माननीय मुख़्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के दिल्ली मॉडल को साकार करते हुए, “हर घर जल” इसी वचन के साथ मोती नगर विधानसभा के लोकप्रिय विधायक शिवचरण गोयल ने टीसी ब्लॉक न्यू मोती नगर में पानी की पाईप लाईन का उद्घाटन नारियल अर्पण कर के किया।

इस पानी के पाईप लाईन का कार्य विधायक कोष से किया गया। जिसमे दिल्ली जल बोर्ड विभाग ने पानी के पाईप लाईन डलवाने का कार्य किया। सभी क्षेत्रवासियो ने विधायक गोयल का फूल-माला पहनकर उनका स्वागत किया। स्थानीय निवासियों ने हमें बताया की पहले यहाँ पर गंदे पानी की बहुत बड़ी समस्या थी लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। कुछ माह पहले विधायक गोयल ने यहाँ के निवासियों को वादा किया था की जल्द से जल्द इस ब्लॉक में गंदे पानी की समस्या  का समाधान निकाला जायेगा।

गत दिनों में विधायक गोयल ने अपना वादा पूरा कर क्षेत्रवासियों  को गंदे पानी की समस्या से निजात दिलवाई। विधायक शिवचरण गोयल ने सभी लोगों को सम्बोधित करते हुए कहाँ की आने वाले वर्षो में दिल्ली सरकार दिल्ली के निवासियों को साफ और स्वच्छ पानी उपलब्ध कराने में सकारात्मक कार्य कर रही है। जिससे लोगों के जीवनस्तर में बदलाव आ सके। उद्घाटन में आम आदमी पार्टी मोती नगर विधानसभा के सभी कर्मठ कार्यकर्ता मौजूद थे।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments