Wednesday, October 2, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में फिर दिखे चोरों के हौसले बुलंद

फरीदाबाद में फिर दिखे चोरों के हौसले बुलंद

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद में लगातार चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं ताजा मामला बीते 18 फरवरी की रात का है जहां बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी मैं चोरों ने एक मोबाइल शॉप को निशाना बनाते हुए उसके अंदर रखे लगभग लाखों रुपए के मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। हालंकि 18 तारीख बीते आज कई दिन हो चुके हैं लेकिन फरीदाबाद पुलिस ने अभी पीड़ितों को कोई कार्रवाई के नाम पर संतोषजनक जवाब नहीं दिया है। जिसके चलते पीड़ित दुकानदार ने पुलिस के प्रति नाराजगी जताई।

तस्वीरें फरीदाबाद के बल्लभगढ़ से सुभाष कलोनी की है जहां पर एक चोर दीवार कूदकर दुकान के अंदर प्रवेश करता दिखाई दे रहा है। पीड़ित दुकानदार की माने वह दुकान के ऊपर बने मकान में सो रहा था कि उसे दुकान के अंदर कुछ हलचल महसूस हुई जब वह दुकान की तरफ गया तो एक चोर दुकान से मोबाइल चुराकर दो बैग में भरकर उसे देखकर भागने लगा जब उसने उसका पीछा किया तो चोर एक बैग को फेंक कर फरार हो गया।

पीड़ित ने बताया कि उसकी दुकान से लगभग एक लाख का मोबाइल चोरी हुआ है जिसकी उसने पुलिस को शिकायत दी थी। लेकिन पुलिस ने पुलिस चौकी में बुलाकर उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया पुलिस मामले को एक दूसरे पर डालते रहे फिलहाल पुलिस की इस कार्यशैली के बाद पीड़ित दुकानदार ने पुलिस के प्रति नाराजगी जताई है उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द पुलिस आरोपियों को पकड़ कर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई करते हुए उनके मोबाइल वापस दिलाएं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments