Sunday, June 16, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का बड़ा बयान

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। बल्लभगढ़ पहुंचे केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि पहले विपक्षी दल पर्दे के पीछे से किसानों को भड़काने का काम कर रहे थे। अब वह बिल्कुल नंगे होकर सामने आ गए हैं। किसानों के खून से इनके हाथ सने हुए हैं यह अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होंगे।

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर आज बल्लभगढ़ के सेक्टर 61 में ट्रांसपोर्ट पार्किंग के शिलान्यास अवसर पर बोल रहे थे इस मौके पर उनके साथ कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा भी मुख्य रूप से मौजूद रहे। यहां पहुंचने पर उनका बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि पूरे जिले में ट्रांसपोर्ट पार्किंग के बहुत बड़ी परेशानी थी लेकिन कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने यह मुद्दा मुख्यमंत्री के समक्ष रखा और उन्होंने तुरंत ही इस को मंजूरी दे दी है। जिससे फरीदाबाद मे जगह-जगह पार्किंग कर खड़े रहने वाले ट्रकों से अब निजात मिल जाएगी।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल हैं इनके नीचे से जमीन खिसक गई है यह मोदी सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं देश में अराजकता और हिंसा का माहौल पैदा करना चाहते हैं। भोले-भाले किसानों को हथियार बनाना चाहते हैं यह तमाम मोदी विरोधी लोग एकजुट होकर सरकार को ऐसे पर करने का काम देश में हिंसा और उपद्रव फैलाने का काम मे लगे हुए हैं लेकिन निश्चित तौर पर देश की जनता जानती है कि इस देश का भला और प्रदेश का भला मोदी और मनोहर ही कर सकते हैं इसलिए पूरे देश की जनता और किसान उनके साथ हैं। जो धरने पर बैठे हुए लोग हैं वह भ्रमित हैं ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments