Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़'आप' विधायक राघव चड्ढा हुए कोरोना पॉजिटिव

‘आप’ विधायक राघव चड्ढा हुए कोरोना पॉजिटिव

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली।। आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। यह जानकारी राघव चड्ढा ने ट्वीट कर दी है और कहा कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। राघव ने ट्वीट किया कि मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब तक कोई गंभीर लक्षण नहीं दिखाई दिए हैं लेकिन फिर भी एहतियात बरतते हुए मैं खुद को आइसोलेट कर रहा हूं। और साथ ही राघव चड्ढा ने लोगों निवेदन करते हुए ये भी ट्वीट किया कि जो लोग भी पिछले कुछ दिनों में मेरे सीधे संपर्क में आए हैं और उनमें कोई भी कोरोना लक्षण दिखे हैं तो अपना टेस्ट करा लें और हर सुरक्षा उपाय करें। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके।

आपको बता दे कि राघव चड्ढा से पहले आम आदमी पार्टी के कई मंत्री और नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, विधायक आतिषी व अन्य लोग संक्रमित हो चुके हैं। एक ओर जहां मनीष सिसोदिया कोरोना संक्रमित रहते हुए निमोनिया के शिकार हो गए थे वहीं सत्येंद्र जैन की दो बार प्लाज्मा थेरेपी हुई।

दिल्ली में गुरुवार को लगातार दूसरे दिन 300 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले। वहीं इसी साल 12 जनवरी के बाद पहली बार पिछले एक दिन में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments