Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़राखी ने लिया श्रीदेवी का नागिन अवतार, फैंस ने किया कमेंट

राखी ने लिया श्रीदेवी का नागिन अवतार, फैंस ने किया कमेंट

नेहा राठौर, संवाददाता

दिल्ली।। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत बिग बॉस के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। आपको बता दें कि इन दिनों राखी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने एक अलग अंदाज में नज़र आ रही हैं।

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपने कॉमिक वीडियो को पोस्ट करती रहती हैं। राखी हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं जो लोगों को हसने पर मजबूर कर देता है। इसी तरह हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वो दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के गाने ‘ मैं तेरी दुश्मन’ पर थिरकती दिख रहीं है। बता दें कि राखी ने ओरिजिनल गाने में किसी ऐप के जरिए श्रीदेवी की जगह पर अपना चेहरा लगाया है।

बता दें कि इस वीडियो के कैप्शन में राखी लिखती हैं कि वे श्रीदेवी उनकी पसंदीदा अभिनेत्री है। हालांकि, उन्होंने इसमें फिल्म का नाम ‘नागिन’ लिखा हैं लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म का नाम ‘नागिन’ नहीं नगीना है। इसके आगे वो लिखती है कि मुझे श्रीदेवी जी से प्यार है। उनकी ये फिल्म मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। आखिर में उन्होंने अपने फैंस से पुछा कि अगर दोबारा ये फिल्म बनी जाती है तो इसमें किसे कास्ट करना चाहिए। राखी का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनके इस वीडियो पर लोग काफी कमेंट भी कर रहे है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments